S M L

पुलवामा हमले को विपक्षी पार्टियों पर वार के लिए इस्तेमाल कर रही है BJP: उमर अब्दुल्ला

असम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रैली में कहा था कि सीआरपीएफ जवानों का त्याग बेकार नहीं जाएगा क्योंकि केंद्र में कांग्रेस की सरकार नहीं बल्कि बीजेपी की सरकार है.

Updated On: Feb 17, 2019 10:47 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा हमले को विपक्षी पार्टियों पर वार के लिए इस्तेमाल कर रही है BJP: उमर अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि बीजेपी ने पुलवामा हमले का राजनीतिकरण कर दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों पर हमले के लिए बीजेपी इसका इस्तेमाल कर रही है.

उमर ने ट्वीट किया, 'जब विपक्ष सरकार की नाकामियों को उजागर करने का अपना राजनीतिक कर्तव्य निभाएगा तो अब बीजेपी और उसके पालतू चैनलों को पीड़ित की तरह नहीं पेश आना चाहिए. पुलवामा हमले का राजनीतिकरण बीजेपी ने किया है और विपक्षी पार्टियों पर हमले के लिए इसका इस्तेमाल कर रही है. शर्म आनी चाहिए.'

दरअसल, असम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रैली में कहा था कि सीआरपीएफ जवानों का त्याग बेकार नहीं जाएगा क्योंकि केंद्र में कांग्रेस की सरकार नहीं बल्कि बीजेपी की सरकार है. अमित शाह के इस बयान के बाद उमर अब्दुल्ला ने हमले का राजनीतिकरण करने की बात कही.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi