S M L

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की वायरल तस्वीर पर यह क्या कह गए उमर अब्दुल्ला, जानिए पूरा मामला

तस्वीर में दिख रहा है कि पर्रिकर की नाक में एक नली लगी हुई है और उनके पीछे खड़ा शख्स उन्हें साधे हुए है

Updated On: Dec 17, 2018 03:22 PM IST

FP Staff

0
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की वायरल तस्वीर पर यह क्या कह गए उमर अब्दुल्ला, जानिए पूरा मामला

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह तबीयत खराब होने के बावजूद काम करते दिखाई दे रहे हैं. अब इस तस्वीर पर सियासी गलियारों में बयानबाजी शुरू हो गई है.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को इस तस्वीर का जिक्र करते हुए कहा, 'उनकी नाक में ट्यूब पड़ा है, यह कितना अमानवीय है कि उन पर फिर भी काम करने और फोटो खिंचवाने के लिए दबाव डाला जा रहा है.'

उन्होंने कहा, 'गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर को बिना प्रेशर और तमाशा के अपनी सेहत का खयाल रखने की अनुमति दी जानी चाहिए.' पर्रिकर की यह तस्वीर रविवार को सामने आई थी जिसमें वह पणजी में मनडोवी नदी पर एक निर्माणाधीन ब्रिज का निरीक्षण करते दिख रहे हैं.

इस तस्वीर में यह भी दिख रहा है कि पर्रिकर पैनक्रिएटिक बीमारी से पीड़ित होने के बावजूद काम कर रहे हैं. उनकी नाक में एक नली लगी हुई है और उनके पीछे खड़ा शख्स उन्हें साधे हुए है.

63 साल के पर्रिकर राज्य में लौटने के बाद सबसे पहले 14 अक्टूबर को दिखाई दिए थे. उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था. मनडोवी नदी का निरीक्षण करने के बाद वह जुआरी नदी पर बने ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे थे. अधिकारियों ने बताया कि पर्रिकर 14 अक्टूबर से घर पर ही थे और रविवार को पहली बार घर से बाहर निकले थे.

इससे पहले विपक्षी पार्टियों ने पर्रिकर के सामने न आने पर यह अफवाह उड़ाई थी कि अब वह इस दुनिया में नहीं रहे. इसके बाद यह कहा गया था कि पर्रिकर की सेहत खराब है इसलिए राज्य की बागडोर किसी और को देनी चाहिए. हालांकि पर्रिकर के सामने आने के बाद उनसे जुड़ी तमाम अटकलों पर लगाम लग चुकी है.

ये भी पढ़ें: 1984 Riot: कौन हैं सज्जन कुमार और कैसे आया इस पूरे मामले में उनका नाम

ये भी पढ़ें: मद्रास हाईकोर्ट ने ऑनलाइन दवाओं की बिक्री पर लगाया बैन, फर्जी दवा बेचने का आरोप

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi