S M L

उमर अब्दुल्ला, सचिन पायलट सहित कई अन्य नेताओं ने राहुल को दी बधाई

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि जिस प्रकार राहुल गांधी बीजेपी का विरोध कर रहे हैं, इससे पूरे देश को एक उम्मीद बंधी है

Updated On: Dec 04, 2017 08:17 PM IST

FP Staff

0
उमर अब्दुल्ला, सचिन पायलट सहित कई अन्य नेताओं ने राहुल को दी बधाई

राहुल गांधी के कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने के साथ ही बधाईयों का तांता लग गया है. देश के कई राजनीतिक दिग्गजों ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कहा कि देश के सबसे पुराने पार्टी के अध्यक्ष बनने पर राहुल गांधी को बधाई. उम्मीदें बहुत हैं, चुनौतियां उससे कहीं अधिक. उम्मीद है वे सफल होंगे.

बधाई देनेवालों में पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजस्थान में पार्टी का प्रमुख चेहरा बनकर उभर रहे सचिन पायलट भी शामिल हैं. सचिन ने कहा कि जिस एकता के साथ कांग्रेस के नेताओं ने राहुल का नामांकन किया, उनको अध्यक्ष चुना, इससे बड़ा मैसेज जाएगा. देशभर के कार्यकर्ताओं में इससे जोश आएगा, एकजुटता आएगी.

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि जिस प्रकार वो बीजेपी का विरोध कर रहे हैं, इससे पूरे देश को एक उम्मीद बंधी है.

मध्य प्रदेश में पार्टी का प्रमुख चेहरा बन रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बधाई दी. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व में हम प्रगति की ओर बढ़ेंगे. उम्मीद है कि हम मिलकर एकता, ऊर्जा और नए अवसरों से भरे मजबूत भारत का निर्माण ज़रूर करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi