S M L

#RafaleDealVerdict: उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी,कहा- BJP की किस्मत वास्तव में शैतानों वाली

अब्दुल्ला ने तीन बड़े राज्यों के आए चुनावी फैसले और राफेल सौदे पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले की टाइमिंग और बीजेपी की खराब किस्मत के बारे में लिखते हुए कहा, बीजेपी की किस्मत वास्तव में शैतानों वाली है

Updated On: Dec 14, 2018 05:02 PM IST

FP Staff

0
#RafaleDealVerdict: उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी,कहा- BJP की किस्मत वास्तव में शैतानों वाली

राफेल डील को लेकर जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट ने आज अहम फैसला सुनाया है. वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने इस फैसले के बाद बीजेपी की चुटकी लेते हुए एक मजाकिया ट्वीट किया. अब्दुल्ला ने तीन बड़े राज्यों के आए चुनावी फैसले और राफेल सौदे पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले की टाइमिंग और बीजेपी की खराब किस्मत के बारे में लिखते हुए कहा, बीजेपी की किस्मत वास्तव में शैतानों वाली है (शैतान से मेरा अर्थ असली वाला शैतान नहीं है, यह बस एक मुहावरा है).राफेल सौदे पर सु्प्रीम कोर्ट का फैसला इससे अच्छे समय पर नहीं आ सकता था, जब कुछ दिनों ही पूर्व चुनाव के परिणाम सामने आए हैं.

वहीं कोर्ट के आए फैसले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे अमित शाह से भी एक पत्रकार ने कोर्ट के फैसले और चुनाव के फैसले की टाइमिंग से मिलता-जुलता सवाल किया. इस पर शाह ने कहा कि अभी राफेल डील पर बात करने का समय है. चुनावी नतीजों पर बात कभी और होगी.

हालांकि अब्दुल्ला ने अपने अगले ट्वीट में पूछा कि क्या राफेल सौदे की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक घसीटनी सही थी? कुछ मुद्दे चुनावी मैदान के लिए छोड़ देने चाहिए. उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि अब इस फैसले के बाद राफेल चुनावी मुद्दा नहीं रहेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi