S M L

यूपीः मंत्री राजभर से बयान से मचा हंगामा, विपक्ष ने फेंके टमाटर

ओपी राजभर ने कहा, सबसे ज्यादा दारू राजपूत और यादव पीता है. वो उसका पुस्तैनी कारोबार है

Updated On: Apr 28, 2018 03:39 PM IST

FP Staff

0
यूपीः मंत्री राजभर से बयान से मचा हंगामा, विपक्ष ने फेंके टमाटर
Loading...

योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के विवादित बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. कभी योगी सरकार को फेल बताते हैं तो कभी मोदी सरकार को. अब उन्होंने राजपूतों सहित कई अन्य समुदाय को निशाने पर लिया है. हालिया बयान में उन्होंने कहा कि राजपूत लोग सबसे अधिक शराब पीते हैं.

ओपी राजभर ने कहा, सबसे ज्यादा दारू राजपूत और यादव पीता है. वो उसका पुस्तैनी कारोबार है. राजभर पीता है, चौहान, कुम्हार, लोहार सभी जाति के लोग पीते हैं. आप उस मां, बहन, बेटी के पास जाओ, वो जातनी है कि क्या कष्ट है. मैं 15 साल से कह रहा हूं कि शराब बंद हो.

यह बयान उन्होंने शुक्रवार को अपने वाराणसी दौरे पर कहा था. उनके इस बयान से राजनीतिक तूफान मच गया है. लखनऊ में उनके आवास पर एसपी के कार्यकर्ताओं ने टमाटर और अंडे बरसाए हैं.

ओपी राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं. पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने इससे पहले कहा था कि लोगों को कांग्रेस बेहतर नहीं लगी इसलिए मोदी को चुना. अगर मोदी जी का कामकाज पसंद नहीं आएगा, लोग दूसरा ऑप्शन चुन लेंगे. हम भले ही सीना चौड़ा कर लें कि यूपी में बहुमत वाली सरकरा बना ली. लेकिन यह सब एसपी और बीएसपी की वजह से हुआ है.

उन्होंने यह भी कहा था कि कैबिनेट में सबकी बात सुनी जाती है, फैसले कुछ चार-पांच लोग ही ले लेते हैं. लगता है कि मुझे उपेक्षित किया जा रहा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi