S M L

अमित शाह राजनीतिक ‘ब्लू व्हेल’ की तरह नफरत फैला रहे हैं: बीजेडी

अरूण साहू ने ओडिशा के युवाओं से अपील की कि वे अमित शाह से अलग ही रहें क्योंकि वह राजनीतिक ब्लू व्हेल हैं जो लोगों को गलत रास्ता बताते हैं.

Updated On: Sep 09, 2017 05:08 PM IST

Bhasha

0
अमित शाह राजनीतिक ‘ब्लू व्हेल’ की तरह नफरत फैला रहे हैं: बीजेडी

ओडिशा की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेडी ने अमित शाह पर हमला करते हुए उनकी तुलना जानलेवा ऑनलाइन गेम ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ से की है.

बीजेडी महासचिव और पूर्व मंत्री अरूण साहू ने ओडिशा के युवाओं से अपील की कि वे अमित शाह से अलग ही रहें क्योंकि वह राजनीतिक ब्लू व्हेल हैं जो लोगों को गलत रास्ता बताते हैं. साहू ने कहा ‘शाह असुरों की भाषा बोल रहे हैं.’

साहू ने कहा कि अमित शाह रावण और कंस की तरह बात कर रहे हैं. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी 2014 से सत्ता में आने के बाद से ही पूरे देश में नफरत फैला रही है.

शाह ने पटनायक को कहा था डिफंक्ट ट्रांसफॉर्मर

इससे पहले शाह ने राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को ‘निष्क्रिय ट्रांसफॉर्मर’ बताते हुए कहा था कि पूरी तरह राज्य के विकास के लिए लोगों को बीजेडी सरकार को हटाना चाहिए.

 

अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी पॉवरहाउस हैं और राज्य को बड़ा फंड दे रहे हैं लेकिन नवीन बाबू खराब ट्रांसफॉर्मर हैं क्योंकि राज्य के लोग विकास से पूरी तरह वंचित हैं. शाह राज्य में तीनदिवसीय यात्रा पर आए थे.

नेशनल ग्रोथ से ज्यादा ओडिशा का आर्थिक विकास

शाह के राज्य सरकार से सवाल- केंद्र ने जो राज्य को 4 लाख करोड़ दिए थे, उनका क्या हुआ, पर साहू ने कहा, 'हम बीजेपी को एक महीने का वक्त दे रहे हैं वो हमें जवाब दे कि ओडिशा से और इसके लिए जारी धनराशि से केंद्र ने कितना लिया है.'

बीजेडी के प्रवक्ता संजय दासबर्मा ने कहा कि ओडिशा का आर्थिक ग्रोथ नेशनल ग्रोथ से भी ज्यादा रहा है. मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ जैसे बीजेपी शासित प्रदेश से भी ज्यादा.

बीजेडी के राज्यसभा सांसद पी के देब ने कहा कि 'बीजेपी हमें नगडा कुपोषण के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है, जबकि उसके अपने राज्यों उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में बच्चों की मौतें हो रही हैं. यूपी में इतनी बड़ी संख्या में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत हो गई.'

बीजेडी की इस तीखे वार पर राज्य के बीजेपी उपाध्यक्ष पृथ्वीराज हरिचंद्रन बचाव करते हुए कहा, 'बीजेपी को हर जगह उसी तरह कमल दिख रहा है, जैसे कंस को हर वक्त भगवान कृष्ण दिखाई देते थे.' हरिचंद्रन ने कहा कि अमित शाह को ब्लू व्हेल कहना बीजेडी की राजनीतिक शिष्टाचार की कमी दिखाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi