S M L

BJP विधायक का भावुकता से भरा इस्तीफा- अपने क्षेत्र की जनता से किए वादों को पूरा नहीं कर पाया

ओडिशा के राउरकेला से भारतीय जनता पार्टी के विधायक दिलीप रे ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने बीजेपी की सदस्यता से भी त्यागपत्र दे दिया है

Updated On: Nov 30, 2018 12:51 PM IST

FP Staff

0
BJP विधायक का भावुकता से भरा इस्तीफा- अपने क्षेत्र की जनता से किए वादों को पूरा नहीं कर पाया

ओडिशा के राउरकेला से भारतीय जनता पार्टी के विधायक दिलीप रे ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने बीजेपी की सदस्यता से भी त्यागपत्र दे दिया है.

दिलीप रे ने अपना इस्तीफा ओडिशा विधानसभा अध्यक्ष पीके अमात को सौंपा. दिलीप रे ने कहा कि गहरी पीड़ा के साथ मैंने राज्य विधानसभा के सदस्य के साथ-साथ बीजेपी की सदस्यता छोड़ने का फैसला लिया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे ने अपने इस्तीफा में लिखा है कि मैं इसे स्वीकार करता हूं कि मैं अपने क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया, इसी बात की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मैंने इस्तीफा देने का फैसला लिया है. यह निर्णय मेरे लिए दुखदायी और पीड़ा वाला है.

उन्होंने कहा कि मैंने लंबे समय के बाद चुनावी राजनीति में 2014 में हिस्सा लिया था. राउरकेला विधानसभा सीट से मैंने चुनाव लड़ा और शानदार जीत दर्ज की. यह जीत उस समय में आई जब राज्य में लोगों ने अन्य दलों के प्रतिनिधियों को चुना था. उन्होंने अपने इस्तीफा में लिखा है कि स्टील सिटी, राउरकेला हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा.

दिलीप रे ने कहा है कि उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता से किए गए वादों पर पूरी तरह से उतरने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. उन्होंने लिखा है कि क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाने की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मैं राज्य विधानसभा और भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देता हूं.

राउरकेला विधायक दिलीप रे की पार्टी से इस्तीफा देने की खबरें राज्य में काफी समय से चल रही थीं. बीजेपी नेताओं से जब इस बारे में सवाल पूछा जाता था, तो इस मामले पर बस वो इतना ही कहते थे कि दिलीप रे अगर पार्टी छोड़ते हैं तो इससे बड़ा नुकसान होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi