S M L

केंद्र को कौशल मिशन और उज्जवला योजना में घोटाले के बारे में सोचना चाहिए: नवीन पटनायक

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण देश के लोगों को हो रहे नुकसान के बारे में भी केंद्र को गंभीरता से विचार करना चाहिए

Updated On: Sep 22, 2018 08:50 PM IST

Bhasha

0
केंद्र को कौशल मिशन और उज्जवला योजना में घोटाले के बारे में सोचना चाहिए: नवीन पटनायक

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने राज्य सरकार में भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए ऐसा कहा होगा.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी आयुष्मान भारत स्वास्थ्य बीमा योजना को नकारने के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की आलोचना की और आरोप लगाया कि ‘पीसी’ (पर्सेंटेज कमीशन) संस्कृति राज्य सरकार की पहचान बन गई है.

मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पटनायक ने कहा कि केंद्र को इसकी बजाए कौशल मिशन और उज्जवला योजना में घोटाले के बारे में सोचना चाहिए.

प्रधानमंत्री ओडिशा में तलचर और झारसुगुडा में दो जनसभाओं को संबोधित करने के लिए आए थे.

झारसुगुडा से लौटने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा, ‘असल में उन्हें अपने कौशल मिशन घोटाले और उज्ज्वला योजना घोटाले के बारे में सोचना चाहिए... उन्हें इस पर विचार करना चाहिए.’

बीजद अध्यक्ष ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण देश के लोगों को हो रहे नुकसान के बारे में भी केंद्र को गंभीरता से विचार करना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi