S M L

कांग्रेस नेता ने योगी की अश्लील फोटो की वायरल, मामला दर्ज

हाल ही में यूपी के सीतापर में चार महिलाओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हुआ है. इनमें से एक ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर से शादी की थी

Updated On: Dec 15, 2017 04:14 PM IST

Bhasha

0
कांग्रेस नेता ने योगी की अश्लील फोटो की वायरल, मामला दर्ज

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की अश्लील फोटो बनाकर उसे फेसबुक पर वायरल करना महंगा पड़ गया. इस मामले में हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव के खिलाफ थाना बादलपुर में मामला दर्ज कराया गया है.

डीएसपी ग्रेटर नोएडा (तृतीय) अनित कुमार ने बताया कि विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री वेद नागर ने गुरूवार को इस संबंध में थाना बादलपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

शिकायत के मुताबिक हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव वीशू प्रधान ने यूपी  के मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने की नियत से उनकी अश्लील फोटो बनाकर फेसबुक पर वायरल कर दी है.

इस मामले में पुलिस ने धारा 295ए, 500, 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

योगी की तस्वीर से शादी करने पर चला देशद्रोह का मुकदमा 

हाल ही में यूपी के सीतापर में चार महिलाओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हुआ है. इनमें से एक ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर से शादी की थी.

सीतापुर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता नीतू सिंह और उनकी साथियों पर आरोप था कि उन्होंने सीएम का काफिला रोका. जिसके चलते उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

फिलहाल ये चारों 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. ये चारों महिलाएं आंगनबाड़ी कर्मचारियों के अधिकारों के लिए प्रदर्शन कर रही थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi