S M L

ओबीसी आरक्षण में बंटवारा नहीं तो बीजेपी के साथ गठबंधन नहींः ओम प्रकाश राजभर

बुलंदशहर में मुख्य आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज की गिरफ्तारी पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बुलंदशहर मामले में पुलिस दबाव में थी

Updated On: Jan 03, 2019 05:29 PM IST

FP Staff

0
ओबीसी आरक्षण में बंटवारा नहीं तो बीजेपी के साथ गठबंधन नहींः ओम प्रकाश राजभर

यूपी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनावों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. ओम प्रकाश राजभर ने ऐलान किया है कि अगर यूपी में ओबीसी के 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारा नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ नहीं रहेंगे. उधर बुलंदशहर में मुख्य आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज की गिरफ्तारी पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बुलंदशहर मामले में पुलिस दबाव में थी. बजरंग दल ने सरकार बनवाई थी, इसलिए दबाव बहुत था. विपक्ष ने हल्ला बोला तो सरकार दबाव में आई.

उन्होंने योगी सरकार के गो सेवा सेस पर कहा कि गौ कर के साथ शिक्षा कर भी होना चाहिए. जब किसान डंडा लेकर खड़ा हुआ तो गौ कर की याद आई. राजभर ने कहा कि विपक्ष तो दुम दबाकर बैठ गया है. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी शिक्षा पर पांच मिनट बहस का समय क्यों नहीं मांगते. उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर प्रधानमंत्री की बात से मैं सहमत हूं. राम मंदिर का चुनाव में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. वहीं उन्होंने गठबंधन पर कहा कि जब चुनाव आता है तो बीजेपी को सहयोगी याद आते हैं. इस बार बिल्ली मट्ठा फूंक कर पिएगी. सबरीमाला मंदिर मुद्दे पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि महिला जब सांसद विधायक बनेगी तो मंदिर जाने से कौन रोक सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi