S M L

सीटों की संख्या पर नहीं हुआ फैसला, बातचीत अभी भी जारी: उपेंद्र कुशवाहा

कुशवाहा के मुताबिक, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए सीटों को लेकर अभी तक कुछ फैसला नहीं हुआ है. हम अभी भी इस पर चर्चा कर रहे हैं, इस बारे में अभी मैं कुछ नहीं कह सकता

Updated On: Oct 27, 2018 11:32 AM IST

FP Staff

0
सीटों की संख्या पर नहीं हुआ फैसला, बातचीत अभी भी जारी: उपेंद्र कुशवाहा
Loading...

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि राज्य में बीजेपी और जेडीयू 2019 लोकसभा चुनाव में बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि एनडीए के बाकी घटक दलों यानी एलजेपी और आरएलएसपी को सम्मानजनक सीटें दी जाएंगी. उस घोषणा के एक दिन बार केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को कहा कि सीटों को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है.

कुशवाहा के मुताबिक, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए सीटों को लेकर अभी तक कुछ फैसला नहीं हुआ है. हम अभी भी इस पर चर्चा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने अमित शाह से बात की है. इस बारे में अभी मैं कुछ नहीं कह सकता.

उनका यह बयान तब आया है जब उन्होंने शुक्रवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा था कि बैठक हुई लेकिन हमने क्या बात की, यह बताना जरूरी नहीं है. उन्होंने कहा कि एक ही दिन में सबकुछ नहीं होता. धीरे-धीरे गाड़ी आगे बढ़ती है.

उपेंद्र यादव के बयान और तेजस्वी से मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चा हो रही है. काफी दिनों से चर्चा है कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए का साथ छोड़कर आरजेडी का हाथ थाम सकते हैं. ऐसा माना जाता है कि कुशवाहा के संबंध नीतीश कुमार से मधुर नहीं हैं, ऐसे में वो अलग रास्ते पर जा सकते हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi