S M L

NTPC हादसा: पीएम ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए देने की घोषणा की

रायबरेली के ऊंचाहार स्थित नेशनल थर्मल पॉवर कॉरपोरेशन के एक प्लांट में बुधवार को बॉयलर का पाइप फटने से 30 लोगों की मौत हो गई थी

Bhasha Updated On: Nov 02, 2017 05:54 PM IST

0
NTPC हादसा: पीएम ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए देने की घोषणा की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायबरेली में एनटीपीसी संयंत्र दुर्घटना पर गहरा दु:ख प्रकट किया. साथ ही इस घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की अनुग्रह राशि देने की मंजूरी दी.

प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्वीट के अनुसार पीएम मोदी ने कहा, ‘रायबरेली में एनटीपीसी संयंत्र में दुर्घटना से काफी दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. स्थिति पर करीबी नजर रखी जा रही है और अधिकारी सामान्य स्थिति की बहाली सुनिश्चित करने की दिशा में काम कर रहे हैं.’

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश के रायबरेली में एनटीपीसी संयंत्र में दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजन को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की अनुग्रह राशि प्रदान करने की मंजूरी दी है.

रायबरेली के ऊंचाहार स्थित नेशनल थर्मल पॉवर कॉरपोरेशन के एक प्लांट में बुधवार को बॉयलर का पाइप फटने से 26 लोगों की मौत हो गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi