S M L

यौन शोषण के आरोपों से घिरे NSUI अध्यक्ष फिरोज खान ने दिया इस्तीफा, राहुल गांधी ने किया स्वीकार

पीड़ित लड़की ने फिरोज पर आरोप लगाया है कि राजनीतिक मीटिंग के नाम पर खान नई लड़कियों का यौन शोषण करते हैं

Updated On: Oct 16, 2018 04:26 PM IST

FP Staff

0
यौन शोषण के आरोपों से घिरे NSUI अध्यक्ष फिरोज खान ने दिया इस्तीफा, राहुल गांधी ने किया स्वीकार
Loading...

यौन शोषण के आरोप लगने के बाद नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया(एनएसयूआई) के अध्यक्ष फिरोज खान ने आज यानी मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. एनएसयूआई के प्रवक्ता ने बताया कि इस्तीफा देने का फैसला फिरोज ने खुद लिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के आलाकमान ने फिरोज का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.

फिरोज खान पर जून में छत्तीसगढ़ के एनएसयूआई ऑफिस की एक लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस मामले की जांच के लिए एक कमेटी बनाई गई थी जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी.

पीड़ित लड़की ने फिरोज पर आरोप लगाया है कि राजनीतिक मीटिंग के नाम पर खान नई लड़कियों का यौन शोषण करते हैं. शुक्रवार को रिपोर्ट आने के बाद कमेटी इस मामले पर फैसला लेगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खान का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं और वह कोर्ट जाएंगे. पार्टी की छवि के लिए उन्होंने पद छोड़ दिया है.

इस मामले की जांच के लिए जो कमेटी बनाई गई है उसमें ऑल इंडिया महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव समेत दीपेंद्र हुड्डा और रागिनी नायक शामिल हैं. दीपेंद्र लोकसभा सदस्य हैं और रागिनी पार्टी की नेशनल मीडिया पैनलिस्ट हैं. गौरतलब है कि एनएसयूआई, कांग्रेस की छात्र इकाई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi