S M L

नमाज विवाद: कांग्रेस नेता ने UP DGP को लिखा पत्र, कहा- पब्लिक प्लेस में बंद हों RSS की शाखाएं

कांग्रेस नेता संपूर्णानंद ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह को पत्र लिखकर पूरे राज्य में पब्लिक प्लेस पर बिना इजाजत लगने वाली राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाओं पर रोक लगाने की मांग की है

Updated On: Dec 28, 2018 01:41 PM IST

FP Staff

0
नमाज विवाद: कांग्रेस नेता ने UP DGP को लिखा पत्र, कहा- पब्लिक प्लेस में बंद हों RSS की शाखाएं

नोएडा पुलिस ने हाल ही में सेक्टर 58 स्थित कंपनियों को निर्देश दिया था कि वे अपने कर्मचारियों को स्थानीय पार्क में नमाज अदा करने से रोकें. अब कांग्रेस नेता संपूर्णानंद ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह को पत्र लिखकर पूरे राज्य में पब्लिक प्लेस पर बिना इजाजत लगने वाली राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाओं पर रोक लगाने की मांग की है.

उन्होंने कहा, 'मैंने डीजीपी को पत्र लिखा है और पूछा है कि कानून आरएसएस की शाखा पर क्यों नहीं लागू होता. क्यों सिर्फ नमाज को ही पब्लिक प्लेस पर रोका जा रहा है.' उन्होंने कहा कि यह उत्तर प्रदेश प्रशासन का अनावश्यक आदेश था. यह कानून के शासन के बारे में है.

कांग्रेस नेता संपूर्णानंद ने अपने पत्र में कहा है कि वह राज्य के हर जिले में जाकर बीजेपी सरकार को एक्सपोज करेंगे. उनका कहना था कि नोएडा में जो हुआ, वह बेहद गंभीर है. उनका कहना है कि सरकारी, गैर सरकारी संस्थाओं के अलावा पब्लिक पार्क में संघ की शाखाएं बिना इजाजत आयोजित की जाती हैं और यहां से समाज को तोड़ने-बांटने का संदेश फैलाए जाते हैं. ऐसे में इस पर रोक लगना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi