S M L

राम मंदिर को लेकर सरकार और न्यायपालिका में टकराव नहीं: दिनेश शर्मा

राम मंदिर पर बीते कुछ दिनों में लगातार तेज हो रही बहसों के बीच यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा स्पष्ट किया है कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सरकार और न्यायपालिका में कोई टकराव नहीं है.

Updated On: Nov 19, 2018 10:16 PM IST

FP Staff

0
राम मंदिर को लेकर सरकार और न्यायपालिका में टकराव नहीं: दिनेश शर्मा

राम मंदिर पर बीते कुछ दिनों में लगातार तेज हो रही बहसों के बीच यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा स्पष्ट किया है कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सरकार और न्यायपालिका में कोई टकराव नहीं है. यूपी के डिप्टी सीएम ने ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि जहां तक न्यायपालिका के विरोध का सवाल है तो यह काम विपक्ष का है. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 से पूर्व पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों के बारे में उन्होंने दावा किया कि बीजेपी चार राज्यों में जीतेगी और पांचवे राज्य में उसकी गठबंधन में सरकार बनेगी.

गौरतलब है कि जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं राम मंदिर निर्माण का मुद्दा गर्माता जा रहा है. दीवाली के त्योहार को अयोध्या में बेहद भव्य तरीके से आयोजित कर सूबे की बीजेपी सरकार ने लोगों के बीच एक संदेश देने की कोशिश की है. राज्य के सीएम योगी आदित्य नाथ राम की एक भव्य प्रतिमा बनाने की घोषणा कर मामले को थोड़ा और चर्चा में ला दिया है. हालांकि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लगातार इस दीवाली उत्सव श्रद्धा का विषय बताता रहा है लेकिन सियासत की समझ रखने वाले सरकारी कोशिशों को समझ रहे हैं.

( भाषा से इनपुट के साथ )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi