S M L

बिहार: नीतीश ने पटना लौटकर कड़े फैसले लेने के दिए संकेत

तेजस्वी यादव ने सोनिया गांधी से मुलाकात कर भ्रष्टाचार के आरोपों पर अपना स्टैंड रखा है

Updated On: Jul 25, 2017 11:51 AM IST

FP Staff

0
बिहार: नीतीश ने पटना लौटकर कड़े फैसले लेने के दिए संकेत

भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे बिहार के उप-मुख्यमंत्री और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके घर जाकर मुलाकात की है.

समझा जा रहा है कि अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर तेजस्वी ने सोनिया गांधी के सामने अपना स्टैंड रखा है. तेजस्वी मंगलवार को देश के जानेमाने वकील राम जेठमलानी से भी मिलकर कानूनी विकल्पों पर उनसे चर्चा करने वाले हैं. इसके बाद तेजस्वी का पटना वापस लौटने का कार्यक्रम है.

पिछले हफ्ते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी. बताया जाता है कि नीतीश ने तेजस्वी को लेकर अपना रूख साफ कर दिया था कि उनका समर्थन करना सत्ताधारी गठबंधन के हित में नहीं है.

नीतीश रामनाथ कोविंद के देश के अगले राष्ट्रपति के तौर पर ताजपोशी के लिए दिल्ली में हैं. माना जा रहा है कि वो मंगलवार को सोनिया गांधी से मिलेंगे और तेजस्वी मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे. सोमवार को नीतीश ने बिहार भवन में जेडीयू के वरिष्ठ नेताओं के सी त्यागी और अखिलेश कटियार के साथ बैठक की. इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे हैं कि नीतीश कुमार राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में शिरकत करने के बाद पटना लौटकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

वहीं, इससे अगल महागठबंधन में जारी घमासान के बीच पटना में जेडीयू और आरजेडी दोनों ने अपने प्रवक्ताओं को चुप रहने के निर्देश दिया है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने सोमवार को सभी प्रवक्ताओं को सुबह अपने घर पर बुलाकर निर्देश दिया कि अगला निर्देश आने तक तक मीडिया से इस मुद्दे पर कोई बातचीत न करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi