S M L

कुशवाहा ने नीतीश को कहा बड़ा भाई, दोनों के रिश्ते को लेकर किए कई खुलासे

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा नीतीश कुमार मेरे बड़े भाई जैसे हैं, जितना मैं नीतीश कुमार को जानता हूं, उतना ही नीतीश कुमार भी मेरे बारे में जानते हैं

Updated On: Nov 01, 2018 11:16 AM IST

FP Staff

0
कुशवाहा ने नीतीश को कहा बड़ा भाई, दोनों के रिश्ते को लेकर किए कई खुलासे
Loading...

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना बड़ा भाई बताया. बीते बुधवार को पटना में कुशवाहा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार के रिश्ते को कोई नहीं जान सकता. उन्होंने कहा- नीतीश कुमार मेरे बड़े भाई जैसे हैं. जितना मैं नीतीश कुमार को जानता हूं, उतना ही नीतीश कुमार भी मेरे बारे में जानते हैं. कुशवाहा ने आगे कहा- हम दोनों के बीच के रिश्ते को गलत समझने वाले एक दिन धोखा खाएंगे. बड़े भाई नीतीश कुमार को जनता ने खुद बनाया है. नीतीश जी ने मुझसे खुद कहा कि 15 साल मुख्यमंत्री बने रहते हो गए. नीतीश कुमार अब खुद नहीं चाहते कि वह मुख्यमंत्री बनें लेकिन मेरी इस बात का भी मीडिया ने गलत अर्थ निकाला और सबके सामने रखा.

कुशवाहा ने कहा कि मंच से नारा लगाने से कुछ हासिल नहीं होता

इशारों ही इशारों में कुशवाहा ने इस बयान के बाद एक बार फिर से सीएम पद की दावेदारी को लोगों के सामने रखा. कुशवाहा ने कहा कि मंच से नारा लगाने से कुछ हासिल नहीं होता. समय आने पर बिहार की जनता तय करेगी कि राज्य का मुख्यमंत्री कौन होगा. इसके लिए मेहनत करनी पड़ती है और जनता के सुख-दुख में बराबर से शामिल होना पड़ता है. बता दें कि अमित शाह और नीतीश कुमार की मौजूदगी में बीजेपी और जेडीयू के बीच बराबर संख्या में सीटों के बंटवारे के ऐलान के बाद कुशवाहा कैंप में नाराजगी छाई है.

कुशवाहा ने एनडीए छोड़ने संबंधी अटकलों पर विराम लगा दिया

इस घोषणा के ठीक बाद अरवल में तेजस्वी यादव के साथ कुशवाहा की मुलाकात ने सियासी कयासों को हवा दे दी थी लेकिन बीते मंगलवार को कुशवाहा ने एनडीए छोड़ने संबंधी अटकलों पर विराम लगा दिया था. जेडीयू-बीजेपी के बीच 50-50 के फॉर्मूले के तहत माना जा रहा है कि दोनों दल 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. राम विलास पासवान की लोजपा को चार सीटें मिलेंगी और रालोसपा को दो सीटों से संतोष करना पड़ेगा. उपेंद्र कुशवाहा ने सीट शेयरिंग पर कहा- जेडीयू और बीजेपी ने ये तो कहा है कि वह बराबर सीटों पर लड़ेंगे लेकिन संख्या का खुलासा अभी नहीं किया है, इसलिए देखते हैं आगे क्या होता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi