S M L

मोदी से बड़ा था नीतीश का कद, गठबंधन से कम हुई साख: जेडीयू नेता

उदय नारायण चौधरी ने कहा है कि एनडीए में शामिल होने के बाद बीजेपी ने नीतीश कुमार के कद को छोटा कर दिया है

FP Politics Updated On: Dec 28, 2017 10:53 AM IST

0
मोदी से बड़ा था नीतीश का कद, गठबंधन से कम हुई साख: जेडीयू नेता

जेडीयू के सीनियर लीडर और बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने नीतीश कुमार के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिए हैं. उदय नारायण चौधरी ने कहा है कि एनडीए में शामिल होने के बाद बीजेपी ने नीतीश कुमार के कद को छोटा कर दिया है. चौधरी का कहना है कि इस गठबंधन से पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौसला पस्त हुआ है उसी का नतीजा है कि लोकल लेवल पर कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक उदय नारायण चौधरी ने कहा है, एनडीए में जाने से पहले हमारे नेता नीतीश कुमार का कद प्रधानमंत्री मोदी से ज्यादा बड़ा था लेकिन अब उनका कद पहले जैसा नहीं रह गया है. पार्टी की साख को भी बट्टा लगा है.'

दो दिन पहले भी उन्होंने इसी तरह के बगावती बयान दिए थे. उदय नारायण चौधरी ने चारा घोटाला मामले में लालू के दोषी करार दिए जाने के बाद कहा था कि ऐसा प्रतीत होता है कि आरजेडी प्रमुख और उनके परिवार के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है और इससे आरजेडी को राजनीतिक लाभ मिलेगा.

पटना में पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि लालू और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ की गई कार्रवाई बदले की भावना से की गई प्रतीत होती है. उन्होंने कहा कि इसका उलटा प्रभाव भी पड़ सकता है और इससे आरजेडी को फायदा होगा.

उन्होंने हालांकि इस सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया था कि क्या वह अपनी ही पार्टी और सहयोगी बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं.

चौधरी ने कहा था कि वह सिर्फ एक उदाहरण देना चाहेंगे कि सोना आग से नहीं जलता बल्कि और निखार ला देता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi