विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गुजरात में बीजेपी की जीत निश्चित हैः नीतीश कुमार

उन्होंने कहा कि इस चुनाव को लोकसभा का सेमीफाइनल नहीं कहा जा सकता. हर साल कई राज्यों में चुनाव होते हैं. उसको इसी तौर पर लेना चाहिए

FP Staff Updated On: Nov 13, 2017 07:08 PM IST

0
गुजरात में बीजेपी की जीत निश्चित हैः नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने गठबंधन धर्म निभाते हुए कहा है कि गुजरात में बीजेपी की जीत तय है. पटना में सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि इसमें शक की कोई गुंजाइश नहीं है कि बीजेपी गुजरात में फिर से सरकार नहीं बनाएगी.

वहीं उन्होंने गुजरात चुनाव को पीएम मोदी के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न मानने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव को लोकसभा का सेमीफाइनल नहीं कहा जा सकता. हर साल कई राज्यों में चुनाव होते हैं. उसको इसी तौर पर लेना चाहिए.

गुजरात अपने नेता को जरूर जिताएगा

गुजरात की जनता ये नहीं भूल सकती है कि उनके नेता देश के पीएम हैं. वह फिर से उन्हें वोट देकर जिताएगी. उन्होंने सवाल खड़ा कि लोग अभी से संभावनाएं क्यों जता रहे हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि वे इस बात पर फिर से जोर देंगे कि पंचायत चुनाव, विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव एक साथ होने चाहिए. इससे धन और समय की बचत होगी.

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि धारा 370 और राम मंदिर के मुद्दे पर जेडीयू का पक्ष क्या है? तो उन्होंने कहा कि पार्टी अपने पहले के स्टैंड पर कायम है. उससे हटने का कोई सवाल नहीं है.  

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi