live
S M L

अपने फायदे के लिए नीतीश और लालू ने 3 तलाक पर चुप्पी साधी: सुशील मोदी

नीतीश कुमार और लालू प्रसाद की तीन तलाक मामले में कलई खुल गई है

Updated On: Dec 09, 2016 07:51 PM IST

IANS

0
अपने फायदे के लिए नीतीश और लालू ने 3 तलाक पर चुप्पी साधी: सुशील मोदी

पटना: बीजेपी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव को आड़े हाथों लेते हुए उनपर वोट बैंक की फिक्र करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि महिला सशक्तीकरण के पक्षधर होने का दावा करने वाले नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद की तीन तलाक मामले में कलई खुल गई है.

उन्होंने कहा, 'इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने तीन तलाक प्रथा को मुस्लिम महिलाओं के साथ क्रूरता बताया है. बीजेपी अदालत की राय से इत्तेफाक रखती है, लेकिन नीतीश और लालू ने वोट बैंक की राजनीति की वजह से इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली.'

मोदी ने सवालिया लहजे में कहा कि नीतीश ने पंचायत चुनाव में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देने का फैसला क्या पुरुषों से पूछकर किया था जो वे वोट बैंक की राजनीति के कारण मुस्लिम महिलाओं का साथ देने से कन्नी काट रहे हैं?

मोदी ने दावा करते हुए कहा कि देश की 90 प्रतिशत मुस्लिम महिलाएं तीन तलाक और बहुपत्नी प्रथा का विरोध करती हैं. क्या नीतीश इन महिलाओं को मजहब के कट्टरपंथी ठेकेदारों की मेहरबानी पर ही छोड़ देना चाहते हैं?

उन्होंने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि एक महिला की आवाज पर शराबबंदी लागू करने का दावा करने वाले नीतीश में लाखों मुस्लिम महिलाओं को प्रताड़ित करने वाली वाली प्रथा का विरोध करने का साहस नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi