S M L

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म के कास्ट की सुरक्षा चाहते हैं बीजेपी प्रवक्ता, गृह मंत्री को लिखा पत्र

बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निशित शर्मा ने फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की कास्ट की सुरक्षा की मांग की है.

Updated On: Dec 29, 2018 04:14 PM IST

FP Staff

0
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म के कास्ट की सुरक्षा चाहते हैं बीजेपी प्रवक्ता, गृह मंत्री को लिखा पत्र

अनुपम खेर की आने वाली फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर सामने आने के बाद देश में बवाल मचा हुआ है. ऐसे में बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निशित शर्मा ने फिल्म की कास्ट की सुरक्षा की मांग की है.

बीजेपी के अलीगढ़ से प्रवक्ता डॉ. निशित शर्मा ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की कास्ट के लिए सुरक्षा की मांग की है. अपने पत्र में निशित शर्मा ने लिखा है 'पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी बॉलीवुड फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जो 11 जनवरी 2019 को रिलीज होनी है. राजनीतिक दल कांग्रेस के विभिन्न नेता और इसके छात्र संघटन इस फिल्म के विरोध में उतर आए हैं और विचलित कर देने वाले बयान भी सार्वजनिक रूप से दे चुके हैं. यह संभव है कि इस फिल्म के कलाकार, निर्देशक, निर्माता आदि को कांग्रेस पार्टी के अराजक तत्व हानि पहुंचाने का प्रयास करें. निवेदन है कि फिल्म के कलाकार, निर्माता, निर्देशक को फिल्म रिलीज होने तक प्रमोशन के समय उचित सुरक्षा प्रदान की जाए और प्रत्येक जिले के सिनेमाघरों में विशेष सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए.'

इस फिल्म को नए डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार हंसल मेहता ने फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है. वहीं सुनिल बोहरा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं सोनिया गांधी का किरदार अभिनेत्री सुजैन बर्नट निभा रही हैं. सुजैन क्राइम पेट्रोल, बिन कुछ कहे, ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की, ऐसा देश है मेरा जैसे सीरियल्‍स में रोल कर चुकी हैं. फिल्म में ब्रिटिश मूल के भारतीय एक्टर अर्जुन माथुर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोल में दिखाई देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi