S M L

PNB मामले में शिवसेना का तंज: नीरव को RBI का गवर्नर बनाए सरकार

शिवसेना ने कहा, हम यह जानना चाहते हैं कि पीएनबी में उसके खिलाफ पहले से शिकायत थी तो पीएम मोदी के साथ दावोस जाने वाले उद्योगपतियों में वह शामिल कैसे था

FP Staff Updated On: Feb 17, 2018 05:52 PM IST

0
PNB मामले में शिवसेना का तंज: नीरव को RBI का गवर्नर बनाए सरकार

पीएनबी फ्रॉड केस में शिवसेना ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. शिवसेना ने शनिवार को कहा कि घोटालेबाज नीरव मोदी को 'देश खतम करने के लिए रिजर्व बैंक का गवर्नर बना देना चाहिए.' पीएनबी घोटाले का जिक्र करते हुए सेना ने कहा, यह स्पष्ट हो गया है कि इस महीने के शुरू में ही नीरव मोदी और उसके परिवार वाले देश छोड़ कर भाग गए.

नीरव ने बीजेपी के लिए जुटाया फंड

टाइम्स नॉउ के मुताबिक, शिवसेना के मुखपत्र सामना में शिवसेना ने कहा, अभी हाल में प्रधानमंत्री मोदी के साथ यह शख्स (नीरव मोदी) दावोस बैठक मे दिखा. नीरव मोदी बीजेपी का हितैषी रहा है जिसने कई चुनावों में फंड जुटाने का काम किया. हम हालांकि यह नहीं कह रहे कि बीजेपी नेताओं की मदद से नीरव मोदी ने पीएनबी को लूटा या उसका कुछ हिस्सा पार्टी के खजाने में गया. लेकिन, नीरव बीजेपी की समृद्धि में हमेशा मददगार रहा और उसने चुनाव जीतने के लिए बड़े-बड़े फंड इकट्ठा किए.

Nirav Modi

खोखला है पीएम का कहनाम

सामना के संपादकीय में शिवसेना ने कहा, घोटाले का पैसा जनता की कमाई है जिसे उसने लूटा. अब यह मामला सामने आने के बाद पीएम मोदी का यह कहनाम कि न खाऊंगा, ना खाने दूंगा-खोखला साबित हो रहा है. हम यह जानना चाहते हैं कि पीएनबी में उसके खिलाफ पहले से शिकायत थी तो पीएम मोदी के साथ दावोस जाने वाले उद्योगपतियों में वह शामिल कैसे था? सेना ने अपने अगले आरोप में कहा-अगर उसका (नीरव मोदी) आधार कार्ड बैंक अकाउंट से जुड़ा होता तो यह मामला काफी पहले स्पष्ट हो जाता.

सेना ने कहा, कितनी दुख की बात है कि एक आम आदमी आधार कार्ड के बिना इलाज नहीं करा पा रहा जबकि नीरव मोदी जैसे लोग बिना किसी आधार कार्ड के 11,500 करोड़ रुपए गबन कर जाते हैं.

शिवसेना के संपादकीय में कहा गया है कि ईडी और अन्य एजेंसियों ने नीरव मोदी के ठिकानों पर छापा मारकर 5100 करोड़ के हीरे और जूलरी जब्त की, जबकि किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमुख विजय माल्या और ललित मोदी ने अपने पीछे अपार संपत्ति छोड़ी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi