S M L

पूर्व सांसद नीलेश राणे का आरोप- सोनू निगम का मर्डर कराना चाहते थे बालासाहेब ठाकरे

राणे ने आरोप लगाया कि ठाकरे ने साल 2001 में ठाणे के शिवसेना नेता आनंद दिघे की हत्या करवाई थी

Updated On: Jan 16, 2019 09:39 PM IST

FP Staff

0
पूर्व सांसद नीलेश राणे का आरोप- सोनू निगम का मर्डर कराना चाहते थे बालासाहेब ठाकरे

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे के बेटे और पूर्व सांसद नीलेश राणे ने दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है.  मिडडे के मुताबिक उन्होंने मंगलवार को ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, 'बाल ठाकरे मशहूर गायक सोनू निगम की हत्या करवाना चाहते थे.'

राणे ने आरोप लगाया कि ठाकरे ने साल 2001 में ठाणे के शिवसेना नेता आनंद दिघे की हत्या करवाई थी. राणे ने कहा कि शिव सैनिकों द्वारा ठाकरे के आदेश पर सोनू निगम की कई बार हत्या करने की कोशिश की गई थी और खुद गायक भी यह बात जानते हैं.

राणे ने कहा, 'मुझे यह बताने पर मजबूर मत कीजिए कि बाला साहेब के परिवार और सोनू निगम के बीच कैसे रिश्ते थे.' राणे ने यह भी कहा कि आनंद दीघे की मौत पर दो शिवसैनिक बहुत दुखी थे, तब ठाकरे ने उन्हें भी मारने का आदेश दिया था.

दरअसल नीलेश राणे शिवसेना सांसद विनायक राउत के उन आरोपों पर जवाब दे रहे थे जिसमें राउत ने कहा था कि नारायण राणे के 10 साल के सियासी जीवन में 9 लोगों की जान किसने ली? इस मामले में नीलेश ने कहा, 'विनायक राउत ने अपनी मर्यादा तोड़ी है और इसीलिए मुझे बोलना पड़ रहा है.'

गौरतलब है कि शिवसेना छोड़ने के बाद नारायण राणे कांग्रेस में शामिल हो गए थे. बाद में उन्होंने 'महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष' नाम से अपनी अलग पार्टी बनाई. अब राणे बीजेपी की अपनी मेनिफेस्टो कमेटी में शामिल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: खुद को पीएम कैंडिडेट की तरह प्रोजेक्ट कर मायावती ने मोदी के साथ राहुल को भी दी चुनौती

ये भी पढ़ें: राहुल की वजह से लिया था महागठबंधन से अलग होने का फैसला- नीतीश कुमार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi