S M L

J&K बीजेपी चीफ रैना बोले- नया राज्यपाल हमारा बंदा है, वोहरा अपनी डफली बजाता था

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल के रूप में सत्यपाल मलिक को कार्यभार संभालने अभी कुछ ही दिन हुए हैं. पर जम्मू कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना को उनकी नियुक्ति खूब रास आ रही है

Updated On: Aug 31, 2018 10:36 AM IST

FP Staff

0
J&K बीजेपी चीफ रैना बोले- नया राज्यपाल हमारा बंदा है, वोहरा अपनी डफली बजाता था

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल के रूप में सत्यपाल मलिक को कार्यभार संभाले अभी कुछ ही दिन हुए हैं. पर जम्मू कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना को उनकी नियुक्ति खूब रास आ रही है. रैना ने राज्य के नए राज्यपाल के लिए कहा है कि वो 'हमारा बंदा' है. उन्हें एक वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि अब जो गवर्नर आया है वो हमारा बंदा है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, जम्मू कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 'वोहरा को हम नहीं लाना चाहते थे, वो अपनी डफली बजाता था. अभी गवर्नर आया है, वो हमारा बंदा है.' ये वीडियो मंगलवार का है. रैना ने सुंदरबनी में डाक बंगला में बेहतर सुविधाओं की मांग कर रहे कॉलेज छात्रों को ये बातें कही है. रैना के साथ जम्मू-पुंछ से बीजेपी सांसद जुगल किशोर शर्मा भी इस दौरान मौजूद थे.

वीडियो के वायरल होने के बाद रैना ने कहा कि मैंने ये बात इस संदर्भ में कही कि वो सभी लोगों के राज्यपाल हैं. उन्होंने विधायकों व विधान परिषद के सदस्यों के विधानसभा क्षेत्र विकास फंड (सीडीएफ) जारी करने पर लगी रोक हटा दी है. उन्होंने पूर्व राज्यपाल के फैसले पलट दिए हैं, जिससे नए कार्यो को मंजूरी देने का काम जारी रखा जा सकेगा. और जो प्रोजेक्ट्स पूरे हो चुके हैं उनका उद्घाटन किया जा सकेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi