S M L

हार्दिक के साथ कथित सेक्स सीडी में दिखी महिला से मिलेगी NCW

राष्ट्रीय महिला आयोग ने बयान जारी कर कहा कि इस मामले में पीड़िता शिकायतकर्ता नहीं है लेकिन वह आयोग की सदस्यों से बात करना चाहती है

Updated On: Dec 03, 2017 05:37 PM IST

Bhasha

0
हार्दिक के साथ कथित सेक्स सीडी में दिखी महिला से मिलेगी NCW

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की टीम पिछले दिनों कथित तौर पर सामने आए हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी में दिख रही युवती से मुलाकात करेगी.

एनसीडब्लू ने रविवार को कहा की कि उसकी अध्यक्ष रेखा शर्मा उस महिला से भेंट करेंगी जिसका पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कथित रुप से यौन शोषण किया था.

आयोग द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, ‘अध्यक्ष रेखा शर्मा की अगुवाई में एनसीडब्ल्यू की एक टीम उस लड़की से मिलने के लिए आज रात सूरत रवाना होगी जिसका हार्दिक पटेल ने (कथित) यौन शोषण किया है. इस संबंध में आयोग को शिकायत मिली है.’

एनसीडब्ल्यू ने यह भी कहा कि इस मामले में पीड़िता शिकायतकर्ता नहीं है लेकिन वह आयोग की सदस्यों से बात करना चाहती है.

बयान में कहा गया है, ‘इस शिकायत में उस लड़की के बारे में निजी सूचनाएं हैं जो आयोग से गोपनीय तरीके से बात करना चाहती है. क्योंकि उसे सामने आते हुए डर लग रहा है. आयोग की टीम उस लड़की से बात करेगी और मामले की गहन छानबीन करेगी, इसके बाद चेयरपर्सन रेखा शर्मा मीडिया से बात करेंगी.’

CD's

पिछले दिनों गुजरात की स्थानीय मीडिया में हार्दिक पटेल की एक कथित सेक्स सीडी वायरल हुई थी

आयोग ने पहले कहा था कि वह सोशल मीडिया पर आए हार्दिक पटेल के कथित सेक्स वीडियो के बारे में दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी की शिकायत की भी पड़ताल कर रहा है.

वकील गौरव गुलाटी ने 22 नवंबर को आयोग से शिकायत की थी. इस मामले की जांच करने और पुलिस को दोषी व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी.

आयोग के प्रवक्ता ने रविवार को कहा कि वर्तमान शिकायत वकील द्वारा की गई शिकायत से अलग है.

पाटीदार आंदोलन समिति के नेता हार्दिक ने उनकी कथित सेक्स सीडी जारी होने के बाद कहा था कि वीडियो में छेड़छाड़ की गई है और यह बीजेपी की ‘गंदी राजनीति’ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi