S M L

BJP एमएलए सुरेंद्र सिंह के खिलाफ नोटिस जारी, महिला आयोग ने लिया एक्शन

कहा था कि रेप पीड़िता तीन बच्चों की मां है और तीन बच्चों की मां से रेप नहीं होता

FP Staff Updated On: Apr 12, 2018 09:48 PM IST

0
BJP एमएलए सुरेंद्र सिंह के खिलाफ नोटिस जारी, महिला आयोग ने लिया एक्शन

केंद्रीय महिला आयोग ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को नोटिस भेजा है. विधायक ने उन्नाव गैंगरेप मामले में पीड़िता को बालिग बताते हुए कहा था कि रेप पीड़िता तीन बच्चों की मां है और तीन बच्चों की मां से रेप नहीं होता.

इससे पहले सुरेंद्र सिंह कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में सामने आए गए थे.

बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर और शिकायतकर्ता दोनों का नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए, सच बाहर आ जाएगा. अगर विधायक दोषी पाए जाए, तो उन्हें सजा दी जाए. लेकिन मैंने सुना है कि ये लड़की (उन्नाव रेप पीड़िता) पहले भी एक शख्स के खिलाफ रेप का झूठा आरोप लगा चुकी है. जिस कारण उसे छह महीनों तक जेल में रहना पड़ा था.

उत्तर प्रदेश सरकार ने गुरुवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में कहा कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को अब तक इसलिए गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि उनकी गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त सबूत नहीं हैं.

हाईकोर्ट ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार से पूछा था कि अब तक रेप आरोपी विधायक को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है. कोर्ट ने सरकार से दोपहर तक जवाब मांगा था. कोर्ट शुक्रवार को 2 बजे 17 साल की लड़की के रेप के मामले में अपना फैसला सुनाएगा. कथित तौर पर उन्नाव में लड़की से गैंगरेप हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi