S M L

मूंछ लगाकर आम बेच संभाजी भिडे का विरोध किया NCP नेता ने

संभाजी भिडे ने हाल में दावा किया था कि उनके खेत का आम खाकर कई निसंतान दंपतियों को बच्चा हुआ है

Bhasha Updated On: Jul 04, 2018 10:35 PM IST

0
मूंछ लगाकर आम बेच संभाजी भिडे का विरोध किया NCP नेता ने

राट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधान पार्षद प्रकाश गजभिये बुधवार को अलग ही अंदाज में विधान भवन पहुंचे. प्रकाश महाराष्ट्र के दक्षिणपंथी कार्यकर्ता संभाजी भिडे की तरह परिधान पहन, आम की टोकरी लेकर विधान भवन आए.

साल की शुरुआत में भिडे भीमा-कोरेगांव हिंसा में भी आरोपी हैं. संभाजी भिडे ने हाल में दावा किया था कि उनके खेत का आम खाकर कई निसंतान दंपतियों को बच्चा हुआ है.

महाराष्ट्र विधानमंडल के मानसून सत्र के पहले दिन विधान पार्षद गजभिये भी समाजसेवी भिडे की तरह मूंछ लगाकर विधान भवन पहुंचे. सफेद गांधी टोपी लगा कर विधान भवन आने वाले गजभिये ने माथे पर तिलक भी लगा रखा था. विधानमंडल पहुंच कर वह परिसर की सीढियों पर बैठ गए और सत्ता पक्ष के सदस्यों और मंत्रियों को आम बेचकर प्रदर्शन करने लगे.

Prakash Gajbhiye

इस तरह प्रदर्शन करते हुए गजभिये ने आरोप लगाया कि सरकार भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में भिडे को बचा रही है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि संविधान से कोई भी ऊपर नहीं है. प्रकाश गजभिये ने भीमा-कोरेगांव हिंसा में कथित भूमिका के लिए तुरंत भिडे को गिरफ्तार करने की मांग की.

इस साल की शुरुआत में ही महाराष्ट्र के पुणे में जातिय हिंसा हुई थी. भीमा-कोरेगांव में हुई इस हिंसा में दक्षिणपंथी कार्यकर्ता और समाजसेवी संभाजी भिडे पर भी हिंसा फैलाने का आरोप लगा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi