S M L

बिहार के औरंगाबाद में सुरक्षाबलों ने किए कई नक्सली ठिकाने ध्वस्त

मुठभेड़ के बाद जवानों ने नक्सलियों का एक रेगुलर रायफल, दो दर्जन से अधिक नक्सली वर्दी समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है

Updated On: Apr 21, 2018 11:42 AM IST

FP Staff

0
बिहार के औरंगाबाद में सुरक्षाबलों ने किए कई नक्सली ठिकाने ध्वस्त

बिहार के औरंगाबाद में शनिवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन और राज्य पुलिस एसटीएफ की टीम ने इस दौरान नक्सलियों के कई ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है.

जिले के पचरूखिया गांव के पास पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में किसी के भी मारे जाने की खबर नहीं है. सुरक्षाबलों ने सर्च आॅपरेशन के दौरान एक रेगुलर रायफल बरामद किया. इसके अलावा दो दर्जन से अधिक नक्सली वर्दी समेत कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं.

सुरक्षाबलों ने गोलीबारी कर नक्सलियों के कई बंकर भी ध्वस्त कर डाले हैं. मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से 40 राउंड से भी अधिक फायरिंग किए जाने की सूचना है. जवानों की कार्रवाई से नक्सलियों के हौसले पस्त हो गए और वो भाग खड़े हुए. फिलहाल इस इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च आॅपरेशन जारी है.

बताया जा रहा है कि सर्चिंग आॅपरेशन पर निकली एसटीएफ, कोबरा, सीआरपीएफ और जिला पुलिस की टीम के साथ शुक्रवार शाम को नक्सलियों से मुठभेड़ हुई थी.  शनिवार को तड़के एक बार फिर सुरक्षाबलों का नक्सलियों के साथ आमना-सामना हुआ जिसमें दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi