S M L

नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम पर हमला, कहा- मोदी लहर अब मोदी जहर बन गई है

चुनावी राज्य मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सिद्धू ने कहा है कि 2014 की मोदी लहर अब आम आदमी के लिए कहर बन गई है, जहर बन गई है

Updated On: Nov 23, 2018 01:00 PM IST

FP Staff

0
नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम पर हमला, कहा- मोदी लहर अब मोदी जहर बन गई है

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है. सिद्धू ने कहा है कि मोदी लहर अब मोदी जहर बन गई है.

चुनावी राज्य मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सिद्धू ने कहा है कि 2014 की मोदी लहर अब आम आदमी के लिए कहर बन गई है, जहर बन गई है. मोदी साहब सिर्फ पूंजीपतियों की कठपुतली बन के रह गए हैं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होना और उस दौरान आर्मी चीफ को गले लगाने के मामले पर सिद्धू ने कहा है कि वो (गले लगना) तो रंग ले आई, वो तो 15-16 करोड़ लोगों के लिए अमृत सिद्ध हुई (सिद्धू यहां करतारपुर कॉरिडोर की तरफ इशारा कर रहे थे). कम से कम वो राफेल डील तो नहीं थी.

गुरुवार को करतारपुर कॉरिडोर मामले पर बोलते हुए सिद्धू ने कहा था कि मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं. यह राजनीति से अलग है. मैं पाकिस्तान के भी कदम का स्वागत करता हूं. इस फैसले को इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा. दरअसल, गुरु नानक जयंती से एक दिन पहले केंद्र सरकार ने सिख श्रद्धालुओं को बड़ा तोहफा दिया था. सरकार ने सिखों के लिए करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण को मंजूरी दी.

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री पर सीधा हमला बोला हो. इससे पहले भी वो बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते रहे हैं. रविवार को सिद्धू ने कहा, 'क्या पीएम को ईर्ष्या हो रही है कि उन्हें नहीं बुलाया गया? क्या उन्हें ईर्ष्या हो रही है कि वो बिना आमंत्रण के पाकिस्तान गए थे. मैं अपनी देशभक्ति उन लोगों के सामने साबित नहीं करूंगा जिनके नाम गोधरा (दंगों) में आए थे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi