live
S M L

अमरिंदर सिंह पर सिद्धू के बयान के बाद लुधियाना में लगे पोस्टर- पंजाब दा कैप्टन, साड्डा कैप्टन

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को लेकर दिए अपने विवादित बयान के बाद सिद्धू अन्य कैबिनेट मंत्रियों के निशाने पर हैं

Updated On: Dec 03, 2018 02:49 PM IST

FP Staff

0
अमरिंदर सिंह पर सिद्धू के बयान के बाद लुधियाना में लगे पोस्टर- पंजाब दा कैप्टन, साड्डा कैप्टन

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रहीं. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को लेकर दिए अपने बयान के बाद सिद्धू अन्य कैबिनेट मंत्रियों के निशाने पर हैं. लुधियाना के विधायक रवनीत सिंह बिट्टू और खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री भारत भूषण अशु ने हर जगह 'पंजाब दा कैप्टन, साड्डा कैप्टन' के होर्डिंग लगा दिए हैं.

बिट्टू ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, ये होर्डिंग केवल सिद्धू जैसे लोगों की गलतफहमी को दूर करने के लिए लगाए गए हैं, पंजाब के कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के लोगों ने ही चुना है. इससे पूर्व शुक्रवार को हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धू ने कहा था कि उनके कैप्टन राहुल गांधी हैं, अमरिंदर सिंह तो आर्मी कैप्टन हैं.

कैप्टन के कैप्टन भी राहुल गांधी ही हैं

न्यूज़18 के अनुसार इस सवाल पर कि अपने कैप्टन के सुझाव को ना मानते हुए आप पाकिस्तान क्यों चले गए? सिद्धू ने कहा, आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं? ओह! कैप्टन अमिंदर सिंह. वो तो आर्मी कैप्टन हैं. मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी हैं. कैप्टन के कैप्टन भी राहुल गांधी ही हैं.

सिद्धू के इस बयान से बौखलए, अन्य कैबिनेट मंत्रियों ने इस्तीफे की मांग उठानी शुरू कर दी है. मंत्रियों का कहना है कि अगर सिद्धू अमरिंदर सिंह को अपना कैप्टन नहीं मानते तो उन्हें नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

अमरिंदर सिंह ने करतापुर कॉरिडोर के कार्यक्रम में शरीक होने वाले पाकिस्तान के निमंत्रण को अस्वीकार्य कर दिया था. इसके साथ ही वो सिद्धू के इस कार्यक्रम में शरीक होने से भी नाराज थे. हालांकि सिद्धू ने उनकी नाराजगी पर कहा कि वह उनके पिता समान हैं. पहले भी किसी को बिना बताए वो बाहर जाते रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi