S M L

नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया बड़ा बयान, बोले-बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- जब मैं पहली बार पाकिस्तान गया और # करतारपुर कॉरिडोर करने का वादा करने के बारे में बात की तो आलोचकों ने मेरा मजाक बनाया

Updated On: Nov 30, 2018 04:32 PM IST

FP Staff

0
नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया बड़ा बयान, बोले-बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं

नवजोत सिंह सिद्धू पिछले कुछ समय से अपने बयानों को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने हैदराबाद में कहा कि हम राहुल गांधी के सिपाही हैं, मेरा नारा है कि बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं. लाल किले पर झंडा फहराने वाले हैं. कोई रोक सके तो रोक. उन्होंने कहा- जब मैं पहली बार पाकिस्तान गया और # करतारपुर कॉरिडोर करने का वादा करने के बारे में बात की तो आलोचकों ने मेरा मजाक बनाया. अब वही लोग अपनी थूक चाट रहे हैं और यूटर्न ले रहे हैं.

पंजाब के मुख्यमंत्री के बारे में बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान न जाने के लिए कहा गया था. लेकिन कम से कम 20 कांग्रेस नेताओं ने मुझे जाने के लिए कहा. केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे जाने के लिए कहा. सिद्धू ने कहा-पंजाब के मुख्यमंत्री मेरे पिता की तरह हैं. मैंने उनसे कहा था कि मैंने पहले ही पाकिस्तान से वादा किया था कि मैं जाऊंगा.

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान दौरा फिर से विवादों में घिर गया. पाकिस्तान में खालिस्तानी समर्थक गोपाल चावला के साथ उनकी तस्वीर सामने आने से देश में विवाद खड़ा हो गया है. बीजेपी समेत विपक्षी नेता सिद्धू की आलोचना कर रहे हैं. ऐसे में भारत लौटते समय जब सिद्धू वाघा बॉर्डर पर पहुंचें तो पत्रकारों के पूछे जाने पर उन्होंने साफ कहा कि गोपाल चावला कौन हैं, वह नहीं जानते. बता दें कि चावला मुंबई हमले के गुनहगार हाफिज सईद का करीबी माना जाता है. हाफिज के साथ उसकी तस्वीर भी सामने आ चुकी है. सिद्धू ने अपनी सफाई में कहा था, पाकिस्तान में मेरे साथ करीब 5,000-10,000 तस्वीरें खींची गईं. मुझे नहीं पता कि गोपाल चावला कौन है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi