Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

अमरिंदर सिंह की हरी झंडी: द कपिल शर्मा शो करते रहेंगे सिद्धू

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा नवजोत सिंह सिद्धू को टीवी कार्यक्रम करने की इजाजत मिलनी चाहिए

FP Staff Updated On: Mar 23, 2017 11:32 PM IST

0
अमरिंदर सिंह की हरी झंडी: द कपिल शर्मा शो करते रहेंगे सिद्धू

पंजाब सरकार में मंत्री बने नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी शो में काम करने को लेकर हो रहा विवाद अब शांत होता दिखाई दे रहा है.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने गुरूवार को कहा कि उनकी कैबिनेट के सहकर्मी नवजोत सिंह सिद्धू को टीवी कार्यक्रम करने की इजाजत मिलनी चाहिए, बशर्ते यह उनकी आय का मुख्य स्रोत हो.

मुख्यमंत्री के हवाले से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यह कहा गया है कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से ऐसा लगता है कि सिद्धू को टीवी कार्यक्रम के जरिए कमाई जारी रख अपनी आजीविका चलाने की इजाजत मिलनी चाहिए, बशर्ते यह उनकी आय का मुख्य स्रोत हो.

क्या विरोधी मंत्रियों को भ्रष्ट बनाना चाहते हैं?

उन्होंने पूछा कि कोई भी व्यक्ति पर्याप्त आय के बगैर कैसे रह सकता है? उन्होंने पूछा कि क्या जो लोग टीवी कार्यक्रम में सिद्धू के आने का विरोध कर रहे हैं वो मंत्रियों को भ्रष्ट बनाना चाहते हैं. उन्हें अपनी आजीविका के लिए आय अर्जित करने से रोक कर.

विज्ञप्ति के मुताबिक अमरिंदर ने कहा है कि वह इस विषय में कानूनी मुद्दों को नहीं जानते हैं इसलिए वह पंजाब के महाधिवक्ता की राय का इंतजार करेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते कि हितों का कोई टकराव है जैसा कि भारत के अटार्नी जनरल ने कहा है.

इससे पहले अमरिंदर ने कहा था कि सिद्धू के टीवी पर आते रहने से उन्हें कोई ऐतराज नहीं है लेकिन यदि यह उनके शो से विरोधाभासी है तो वह संस्कृति मंत्री के उनके विभाग में बदलाव करेंगे. एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में अमरिंदर की कही बातों का आधिकारिक विज्ञप्ति में हवाला दिया गया है.

गुरुवार की शाम पंजाब के महाधिवक्ता ने भी अपनी सलाह में कहा कि सिद्धू शो में काम कर सकते हैं क्योंकि यह 'ऑफिस ऑफ प्रॉफिट' यानी लाभ का पद नहीं है.

साभार: न्यूज 18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi