S M L

Sidhu Kartarpur Row: कुंभकर्ण की नींद सोने वाले मुझे क्या देशभक्ति सिखाएंगे- सिद्धू

Updated On: Sep 19, 2018 12:35 PM IST

FP Staff

0
Sidhu Kartarpur Row: कुंभकर्ण की नींद सोने वाले मुझे क्या देशभक्ति सिखाएंगे- सिद्धू

करतारपुर साहिब गलियारा (कॉरिडोर) को लेकर हरसिमरत कौर ने मंगलवार को पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिद्धू पर झूठ बोलने और देश को गुमराह करने का आरोप लगाया था. इस मामले पर बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने पलटवार करते हुए कहा कि 7 साल तक अकाली दल की सरकार होने के बावजूद उनकी तरफ से कोई पहल क्यों नहीं की गई? उन्होंने कहा, 'अकाली दल 7 साल तक कुंभकर्ण की नींद सोती रही, वो क्या मुझे देशभक्ति सिखाएंगे'.

उन्होंने कहा पीएम मोदी ने इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर बधाई देने के लिए फोन किया था, उनसे 10 करोड़ श्रद्धालुओं के लिए फोन करवाइए, मैं पीछे हटने के लिए तैयार हूं.

दूसरी तरफ उन्होंने सुखबीर सिंह बादल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें मुंह का जुलाब हुआ है, तो इसमें मेरा कसूर नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर असको विचारधारा की कब्ज है तो इसमें मेरा कसूर नहीं है.

दरअसल मंगलवार को पंजाब के डिप्टी सीएम अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू को पागल करार करते हुए कहा था कि सिद्धू का आईएसआई और पाकिस्तान से गहरा नाता है. उन्होंने सिद्धू के कॉल डिटेल की गहराई से जांच कराने की मांग की थी.

इससे पहले हरसिमरत बादल ने सिद्धू पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा था कि 'सिद्धू जब पाकिस्तान से स्वदेश लौटे तो उन्हें काले झंडे दिखाए गए. उनके वहां पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाने से सभी यहां नाराज थे. इस हरकत के लिए माफी मांगने के बजाए वो लोगों की भावनाओं से खेलने का काम कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की किसी भी सरकार ने अभी तक इसे (करतारपुर साहिब गलियारा) खोलने के संबंध में कोई बात नहीं कही है.

'पाकिस्तानी एजेंट हैं सिद्धू'

उन्होंने सिद्धू को पाकिस्तान सरकार का नया एजेंट करार दते हुए कहा कि, 'वो पाकिस्तान के नए एजेंट हैं जो उनका कठपुतली की तरह इस्तेमाल कर रहा है. सिद्धू पाकिस्तान की धुन पर नाच रहे हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi