S M L

हर दिन 10,000 फोटो क्लिक होते हैं, मैं किसी चावला को नहीं जानता: सिद्धू

पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के मौके पर पाकिस्तान गए सिद्धू कि खालिस्तान समर्थक नेता गोपाल चावला के साथ तस्वीरें वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद से सिद्धू पर सवालों का पहाड़ टूट पड़ा है और देश में राजनीति तेज हो गई है

Updated On: Nov 29, 2018 06:50 PM IST

FP Staff

0
हर दिन 10,000 फोटो क्लिक होते हैं, मैं किसी चावला को नहीं जानता: सिद्धू

सबसे पहले प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में बाजवा के बगल में बैठने, फिर करतापुर कॉरिडोर का पूरा श्रेय इमरान खान को देने के बाद पंजाब कैबिनेट के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के मौके पर पाकिस्तान गए सिद्धू कि खालिस्तान समर्थक नेता गोपाल चावला के साथ तस्वीरें वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद से सिद्धू पर सवालों का पहाड़ टूट पड़ा है और देश में राजनीति तेज हो गई है.

इन सवालों का जवाब देते हुए सिद्धू ने कहा, 'ऐसी 5,000 से 10,000 तस्वीरें मेरी पाकिस्तान में खींची गईं, मुझे नहीं पता गोपाल चावला कौन है.' पाकिस्तान के सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के जेनरल सेक्रेटरी गोपाल चावला ने अपने फेसबुक पेज पर सिद्धू के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी.

सुखबीर बादल, बादल परिवार और बीजेपी सिद्धू फोबिया से ग्रसित हैं

इसी के बाद अकाली दल ने सिद्धू पर हमला करते हुए कहा कि भारत उनकी प्राथमिकता है या नहीं? श्रीमोनी अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने पीटीआई से कहा अमृतसर(निरंकारी भवन) में हुए आतंकवादी हमले के तार गोपाल चावला से जुड़ते हैं. जहां निरंकारी भवन स्थित है, वह सिद्धू का संसदीय क्षेत्र है. ऐसे में अगर वो उनसे हाथ मिलाते हैं यो उनके साथ कुछ भी करते हैं, तो इसका जवाब उन्हें देना ही होगा कि क्या भारत उनकी प्राथमिकता नहीं है?

इसके तुरंत बाद ही कांग्रेस नेता राक कुमार वेरका ने अकाली दल पर हमला करते हुए कहा कि वह शीरोमनी गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह लोंगोवाल के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं करते. उनकी तस्वीर भी चावला के साथ वायरल हुई थी.

वेरका ने कहा, 'मुझे लगता है सुखबीर बादल, बादल परिवार और बीजेपी सिद्धू फोबिया से ग्रसित हैं. वो दिनभर में बाबा गुरुनानक देव से ज्यादा सिद्धू का नाम लेते हैं. लोंगोवल चावला को अच्छे से जानते हैं. वो जानते हैं कि चावला पाकिस्तान के गुरुद्वारा कमिटी का सदस्य है. वह यह भी जानते हैं कि चावला हमारे देश का दुश्मन है. इसके बावजूद लोंगोवाल ने चावला के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की. सिद्धू तो चावला के बारे में जानते तक नहीं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi