S M L

'नाराज' नितिन पटेल की मांग पर लीडरशिप विचार करे: नरोत्तम पटेल

विभागों के बंटवारे में मनचाहा विभाग नहीं मिलने से उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल नाखुश हैं. इसे लेकर उनके इस्तीफे की अटकलें लगाई जा रही हैं

Updated On: Dec 30, 2017 05:01 PM IST

FP Staff

0
'नाराज' नितिन पटेल की मांग पर लीडरशिप विचार करे: नरोत्तम पटेल

गुजरात की सियासत में उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के इस्तीफे को लेकर अटकलें तेज हैं. गुजरात बीजेपी के नेता नरोत्तम पटेल ने शनिवार को नितिन पटेल के घर जाकर उनसे मुलाकात की है. मीटिंग के बाद उन्होंने नितिन पटेल से जुड़ी खबरों को अफवाह करार दिया.

हांलांकि नरोत्तम पटेल ने यह माना कि नितिन पटेल मनमाफिक विभाग नहीं मिलने से दुखी हैं. उन्होंने नितिन पटेल की काबिलियत का हवाला देकर बीजेपी लीडरशिप से उनकी मांगों पर विचार करने का आग्रह किया.

दरअसल गुजरात में नई सरकार के शपथ ग्रहण के तीन दिन बीतने के बाद भी उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने आवंटित किए विभागों का कार्यभार नहीं संभाला है. जबकि शुक्रवार को ज्यादातर मंत्रियों ने अपने विभागों का कार्यभार संभाल लिया.

बीजेपी के एक सूत्र ने बताया कि पाटीदार समाज से आने वाले नितिन पटेल ने विभागों के बंटवारे को लेकर पार्टी की टॉप लीडरशिप से अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

पिछली राज्य सरकार में नितिन पटेल के पास वित्त और शहरी विकास जैसे अहम विभाग थे. लेकिन इस बार उन्हें सड़क एवं भवन और स्वास्थ्य जैसे विभाग आवंटित किए गए हैं. विभागों के बंटवारे में नितिन पटेल को इन दो विभागों के अलावा चिकित्सा शिक्षा, नर्मदा, कल्पसार और राजधानी परियोजना का प्रभार भी दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi