S M L

मोदी की रैली के लिए नमक खदानों को किया जा रहा है बंद: अली अनवर

उन्होंने संवाददाताओं के सामने कुछ प्रभावित ग्रामीणों को भी पेश करते हुए दावा किया कि रिफाइनरी का रास्ता साफ करने के लिए 200 से ज्यादा नमक खदान बंद किए जाएंगे

Updated On: Jan 10, 2018 05:09 PM IST

Bhasha

0
मोदी की रैली के लिए नमक खदानों को किया जा रहा है बंद: अली अनवर

राज्यसभा के पूर्व सांसद अली अनवर ने राजस्थान की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया है कि वह प्रधानमंत्री की 16 जनवरी की प्रस्तावित यात्रा के आयोजन के लिए कई नमक खदानों को बंद कर रही है.

उन्होंने संवाददाताओं के सामने कुछ प्रभावित ग्रामीणों को भी पेश करते हुए दावा किया कि रिफाइनरी का रास्ता साफ करने के लिए 200 से ज्यादा नमक खदान बंद किए जाएंगे. इस रिफाइनरी की आधारशिला मोदी उस दिन रखेंगे.

पूर्व जेडीयू सांसद का दावा है कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने इसी परियोजना के लिए चार साल पहले ही आधारशिला रखी थी और बाड़मेर में दो लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की वजह से मोदी दोबारा ऐसा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, 'अगर ये खदान बंद होते हैं तो सैकड़ों गांव वाले अपनी आजीविका खो देंगे. सरकार को इन लोगों का पुनर्वास कराना चाहिए. और अच्छा होगा कि इन खदानों को बंद न किया जाए.' अलवर और राजस्थान लोकसभा सीटों पर 29 जनवरी को उपचुनाव होने जा रहे हैं. इन सीटों के परिणाम एक फरवरी को घोषित होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi