S M L

अब पीएम कांग्रेस का 'गुड्स स्टुपिड थॉट' इस्तेमाल कर रहे हैं: राहुल गांधी

गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'आखिरकार कांग्रेस पार्टी ने नरेंद्र मोदी जी को गब्बर सिंह टैक्स पर गहरी नींद से जगा दिया. हालांकि वह झपकी ले रहे हैं.'

Updated On: Dec 20, 2018 08:54 PM IST

FP Staff

0
अब पीएम कांग्रेस का 'गुड्स स्टुपिड थॉट' इस्तेमाल कर रहे हैं: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने माल एवं सेवा कर (जीएसटी) के स्लैब से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान को लेकर बृहस्पतिवार को उन पर निशाना साधा और कहा कि उनकी पार्टी ने ‘गब्बर सिंह टैक्स’ पर प्रधानमंत्री गहरी नींद से जगा दिया है, लेकिन वह अब भी हल्की झपकी ले रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के जिस विचार को ‘ग्रैंड स्टुपिड थॉट’ (बेहद बकवास विचार) कहा था, अब उसी को लागू करना चाहते हैं.

गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'आखिरकार कांग्रेस पार्टी ने नरेंद्र मोदी जी को गब्बर सिंह टैक्स पर गहरी नींद से जगा दिया. हालांकि वह झपकी ले रहे हैं, अब वह कांग्रेस के उस विचार को लागू कराना चाहते हैं जिसे उन्होंने ‘ग्रैंड स्टुपिड थॉट’ कहा था.' उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी जी, देर आए दुरुस्त आए.'

दरअसल, प्रधानमंत्री ने मंगलवार को संकेत दिया था कि आने वाले समय में 99 फीसदी वस्तुएं जीएसटी 18 फीसदी स्लैब में आ सकती हैं. मोदी ने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि केंद्र सरकार 99 फीसदी वस्तुओं को 18 फीसदी के स्लैब में लाने पर काम कर रही है.

(भाषा इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi