S M L

पीएम मोदी ने डीएमके अध्यक्ष करुणानिधि से की मुलाकात

करुणानिधि अक्तूबर 2016 में दवाई से एलर्जी के कारण बीमार पड़ गए थे

Updated On: Nov 06, 2017 01:13 PM IST

Bhasha

0
पीएम मोदी ने डीएमके अध्यक्ष करुणानिधि से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच करीब दस मिनट लंबी मुलाकात हुई.

पीएम मोदी सोमवार को चेन्नई में रहे. वे यहां एक स्थानीय समाचार पत्र के प्लैटिनम जुबली समारोह में शामिल होने के लिए आए हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव ने एक ट्वीट कर कहा, ‘तमिलनाडु के दौरे पर प्रधानमंत्री राज्य के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि से मुलाकात करेंगे.'

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक पूर्व अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री डॉ. टीवी सोमनाथन की बेटी की शादी समारोह में भी शामिल होंगे.

करुणानिधि अक्टूबर 2016 में दवाई से एलर्जी के कारण बीमार पड़ गए थे. पिछले साल दिसंबर में उन्हें दो बार कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वरिष्ठ नेता करुणानिधि को दिसंबर के पहले सप्ताह और बाद में भी भर्ती कराया गया था. इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिसंबर 2016 में डीएमके नेता से मुलाकात की थी.

करुणानिधि बीमार होने के बाद पहली बार इस साल 19 अक्तूबर को डीएमके के मुखपत्र 'मुरासोली' की 75 वर्ष की यात्रा को दिखाने वाली प्रदर्शनी में सार्वजनिक रूप से सामने आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi