S M L

Video: UP के शाहजहांपुर में PM की ‘किसान कल्याण रैली’, हो सकती हैं कई घोषणाएं

प्रधानमंत्री करीब एक घंटे तक ‘किसान कल्याण रैली’ को संबोधित करने के बाद वापस बरेली होते हुए दिल्ली लौट जाएंगे

FP Staff Updated On: Jul 21, 2018 12:54 PM IST

0
Video: UP के शाहजहांपुर में PM की ‘किसान कल्याण रैली’, हो सकती हैं कई घोषणाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को शाहजहांपुर में ‘किसान कल्याण रैली’ को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान वह किसानों के लिए कई घोषणाएं कर सकते हैं.

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को दिल्ली से बरेली स्थित उत्तर त्रिशूल हवाई अड्डे पर उतरे और वहां से हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर रोजा स्थित सभा स्थल पहुंचे. प्रधानमंत्री करीब एक घंटे तक ‘किसान कल्याण रैली’ को संबोधित करने के बाद वापस बरेली होते हुए दिल्ली लौट जाएंगे.

बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश कुमार अनाबा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को किसानों की रैली में किसानों के लिए कई घोषणाएं भी कर सकते हैं.

दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए जोरदार तैयारियां की गई हैं. सभास्थल पर वाटर प्रूफ टेंट लगवाया गया है. सुरक्षा के लिए 14 एसपी और 14 डीएसपी समेत तकरीबन 4000 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. इसके अलावा केंद्रीय बल की 21 कंपनियां भी तैनात की गई हैं.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा कि इस रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए ग्राम पंचायत, ब्लॉक स्तर से लेकर तहसील स्तर तक बीजेपी नेताओं को किसानों को रैली स्थल में लाने की जिम्मेदारी दी गई है. बीजेपी नेता और कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं.

2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. 21 के बाद प्रधानमंत्री 29 जुलाई को लखनऊ में रहेंगे. इससे पहले 28 जून संतकबीरनगर और फिर नौ जुलाई को नोएडा से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर चुके हैं.

14 और 15 जुलाई को मोदी आजमगढ़, वाराणसी और मिर्जापुर में थे. इन रैलियों के जरिये पीएम मोदी एक बार फिर 2014 के लहर को पैदा करने में जुटे हैं. अब शाहजहांपुर में 21 जुलाई को किसान रैली में वह प्रदेश भर के किसानों को उन्नति का मंत्र देंगे.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi