S M L

कांगड़ा में बोले पीएम- कांग्रेस दीमक है, हिमाचल से हटाना जरूरी

पीएम ने कांगड़ा के रैत में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल में हार मान ली है

Updated On: Nov 04, 2017 03:09 PM IST

FP Staff

0
कांगड़ा में बोले पीएम- कांग्रेस दीमक है, हिमाचल से हटाना जरूरी

हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र जमकर बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं. पीएम ने कांगड़ा के रैत में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल में हार मान ली है. हवा का रुख सब जानते हैं. उन्होंने जनता से 2017 के हिमाचल चुनाव में बीजेपी को वोट देने की मांग की और कांग्रेस को उखाड़ फेंकने की बात कही.

कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए पीएम ने कहा, मैंने सुना है कि कांग्रेस ने अपने ही नेताओं का भरोसा खो दिया है और दूसरी पार्टियों में बागियों की तलाश में जुटी है. कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता यहां प्रचार करने नहीं आया. उन्होंने पहले ही मैदान छोड़ दिया है और सब कुछ किस्मत पर छोड़ दिया है. एक भी पोलिंग बूथ ऐसा नहीं होना चाहिए, जहां कांग्रेस रूपी दीमक बची हो. कांग्रेस पार्टी सजा के बिना नहीं सुधरेगी.

पीएम ने आगे कहा कि पूरी दुनिया में भारत की जय जयकार है और इसके पीछे का कारण मोदी नहीं सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानी हैं. देश भर में अगर हिमाचल का नाम चमकाना है तो बीजेपी को तीन चौथाई बहुमत देकर विजयी बनाएं. 2014 में जब कांग्रेस सत्ता में थी तब उसने हर साल 9 गैस सिलेंडर देने का वादा किया था. लेकिन जब हम सत्ता में आए तो हमने पाइपलाइन के जरिए गैस देने का फैसला किया है. आपको बता दें कि मोदी रविवार को भी हिमाचल में रैलियां करेंगे. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री पालमपुर, कुल्लू और उना में भी जनसभा को संबोधित कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi