विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मोदी सरकार के 3 साल: हो रही है मेगा शो की तैयारी, बीजेपी नहीं छोड़ेगी प्रचार का कोई मौका

26 मई, 2017 को मोदी सरकार को सत्ता में आए तीन साल पूरे हो जाएंगे.

FP Staff Updated On: May 10, 2017 10:54 AM IST

0
मोदी सरकार के 3 साल: हो रही है मेगा शो की तैयारी, बीजेपी नहीं छोड़ेगी प्रचार का कोई मौका

मोदी सरकार को सत्ता में आए तीन साल पूरे होने जा रहे हैं. 2014 के बाद से जब से बीजेपी सत्ता में आई है, तभी से वो अपने कार्यकाल का हर साल एक त्योहार जैसा मना रही है. 26 मई, 2017 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना कार्यालय संभालते हुए तीन साल पूरे हो जाएंगे और इस साल भी जश्न की पूरी तैयारियां की गई हैं.

बीजेपी कार्यकर्ता, मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, सांसद और विधायक सभी आम आदमी के पास जाएंगे और उन्हें इस बात की जानकारी देंगे कि आखिर कैसे मोदी सरकार ने पिछले तीन सालों में उनकी मदद की है. इकनॉमिक टाइम्स पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी के पदाधिकारी और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यक्रम पर चर्चा करने के लिए शनिवार को बैठक की थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली समेत अन्य राज्यों की राजधानियों और जिलों में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. एक वरिष्ठ बीजेपी नेता ने इकनॉमिक टाइम्स को बताया कि बीजेपी के हर राज्य के मुख्यमंत्री चार कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे, जिसमें कुछ कार्यक्रम दूसरे राज्यों में होंगे.

वहीं हर एक केंद्रीय मंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र के साथ-साथ अन्य जिलों में होने वाले कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. जश्न का अहम फोकस इस बात पर होगा कि कैसे सरकारी योजनाओं ने जनता को लाभ पहुंचाया है.

माना जा रहा है कि पहले और दूसरे साल की तरह तीसरे साल के जश्न में भी ग्लैमर की कोई कमी नहीं रहेगी. आपको बता दें कि पार्टी ने सत्ता में दो साल पूरे करने पर 'विकास पर्व' के रूप में जश्न मनाया था और इंडिया गेट पर हुए मेगा शो को महानायक अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था. अमिताभ बच्चन के अलावा प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अनुपम खेर, अनिल कपूर और प्रसून जोशी जैसे सितारों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi