S M L

नंदन वन जंगल सफारी में जब मोदी ने कैमरे पर आजमाया हाथ

रायपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोटोग्राफी में हाथ आजमाया.

Updated On: Nov 18, 2016 01:25 PM IST

Krishna Kant

0
नंदन वन जंगल सफारी में जब मोदी ने कैमरे पर आजमाया हाथ

छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के मौके पर मंगलवार को रायपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोटोग्राफी में हाथ आजमाया. इसे उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया गया. मोदी ने ट्वीट किया, "कैमरे के लिए....नया रायपुर में नंदन वन जंगल सफारी में." इसके बाद ट्विटर पर #PMatNayaRaipur ट्रेंड करने लगा.

14925760_1838599143051354_2261599989878725308_n

छत्तीसगढ़ की स्थापना दिवस पर राज्य सरकार की ओर से कई कार्यक्रम रखे गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी भी रायपुर पहुंचे और राज्योत्सव का उद्घाटन किया. उन्होंने छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में जंगल सफारी का भी लोकार्पण किया. यह एशिया का सबसे बड़ा मानव निर्मित जंगल सफारी है.

मोदी ने जंगल सफारी का उद्घाटन करने के दौरान वहां पर कैमरे पर भी हाथ आजमाया. शेर का फोटो खींचते हुए उनकी तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा होने लगी. समर्थकों ने 'एक फ्रेम में दो शेर' जैसे कमेंट किए तो वहीं प्रधानमंत्री के आलोचकों ने चुटकी भी ली.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट किया, "बेशक, भारत को सरदार पटेल के 50 साल बाद एक और शेर मिला है और वो भी गुजरात से."

@diyavardhan हैंडल से दिव्या नाम की यूजर ने लिखा, 'मोदी जी इसलिए तस्वीर खींच रहे हैं क्योंकि कल को केजरीवाल उनके दौरे का सबूत मांगेंगे.'

विनोद तिवारी ने लिखा, 'शेरों से आंखें मिलाई, लेकिन किसानो से आंखें चुराई.'

खालिद हुसैन ने @khalidmfp हैंडल से लिखा, 'जितनी मर्जी फोटो ले लो, लेकिन यहां पर ‘मन की बात’ मत करना. मैं पिंजड़े में हूं और भाग भी नहीं सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi