S M L

नरेंद्र मोदी ऐप के नतीजे प्रधानमंत्री के पक्ष में

परेशानियों के बावजूद सरकार के फैसले के साथ चलने को तैयार है जनता

Updated On: Nov 23, 2016 07:38 PM IST

FP Staff

0
नरेंद्र मोदी ऐप के नतीजे प्रधानमंत्री के पक्ष में

सरकार ने नोटबंदी के मामले में आम जनता की परेशानियों को देखते हुए लोगों का मन भांपने का फैसला किया. नोटबंदी का फैसला देश के हित में लिया गया है या नहीं, इस पर आम लोगों को राय देनी थी. इसके लिए खासतौर पर नरेंद्र मोदी ऐप पेश किया गया. इस ऐप से किए सर्वे के नतीजे आ गए हैं. इस सर्वे के मुताबिक, करीब 90 फीसदी लोगों ने नोटबंदी को सपोर्ट किया है. वहीं, 98 फीसदी लोग इस फैसले से सहमत हैं.

नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए किए इस सर्वे में प्रधानमंत्री ने 10 सवाल पूछे थे. इन 10 सवालों के आधार पर ही यह सर्वे किया गया था. सर्वे में शामिल सवालों की सूची नीचे दिए गए है.

ये हैं वो सवाल

1. नोटबैन पर सरकार के फैसले पर आप क्या सोचते हैं? 2. क्या आपको लगता है कि भारत में कालाधन है? 3. क्या आपको लगता है कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ लड़ना चाहिए? 4. भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार के प्रयास पर क्या सोचते हैं? 5. नोटबंदी के फैसले पर आप क्या सोचते हैं? 6. क्या नोटबैन से आतंक पर लगाम लगेगी? नोटबंदी से भ्रष्टाचार, कालाधन और आतंक रुकेगा? 7. नोटबंदी के फैसले से उच्च शिक्षा, रियल एस्टेट आम आदमी तक पहुंच सकेगी? 8. नोटबंदी पर असुविधा को कितना महसूस किया? 9. भ्रष्टाचार के विरोधी अब इसके समर्थन में लड़ रहे हैं? 10. क्या‍ आप कोई सुझाव शेयर करना चाहते हैं?

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi