S M L

सत्ता में वापसी करने पर BJP बदल देगी संविधान, मोदी-शाह की जोड़ी हिटलर की तरह करेगी काम: केजरीवाल

तृणमूल कांग्रेस की विशाल रैली में उन्होंने कहा, 'अगर मोदी-शाह की जोड़ी 2019 का चुनाव जीतकर देश में शासन करती रही तो वह संविधान को बदल देगी.

Updated On: Jan 19, 2019 04:35 PM IST

FP Staff

0
सत्ता में वापसी करने पर BJP बदल देगी संविधान, मोदी-शाह की जोड़ी हिटलर की तरह करेगी काम: केजरीवाल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की महारैली का आयोजन किया गया. इसमें विपक्ष के कई बड़े नेताओं ने शिरकत की. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस रैली में शामिल हुए. जहां उन्होंने कहा कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी सत्ता में वापसी करती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह एडॉल्फ हिटलर की तरह काम करेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से केंद्र में खतरनाक बीजेपी सरकार को किसी भी कीमत पर हराने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि देश गंभीर संकट के दोराहे पर है. देश और लोकतंत्र को बचाने के लिए मोदी सरकार को तुरंत बदलने की जरूरत है.

तृणमूल कांग्रेस की महारैली में उन्होंने कहा, 'अगर मोदी-शाह की जोड़ी 2019 का चुनाव जीतकर देश में शासन करती रही तो वह संविधान को बदल देगी और कभी चुनाव नहीं करवाएगी. जर्मनी में हिटलर ने जो किया था, वही होगा.' उन्होंने बीजेपी पर धर्म के नाम पर लोगों के बीच दुश्मनी फैलाने का आरोप लगाया.

ब्रिगेड परेड मैदान में केजरीवाल ने कहा, 'पाकिस्तान का सपना देश को टुकड़ों में बांटने का था. बीजेपी सरकार लोगों के बीच रंजिश फैलाकर और धर्म, भाषा के नाम पर राष्ट्र को बांटने कर प्रयास कर उस दिशा में आगे बढ़ रही है.' केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में वह रोजगार के अवसर पैदा करने में नाकाम रही है और किसान भीषण दिक्कतों का सामना कर रहे हैं .

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि नोटबंदी ने रोजगार के सारे अवसरों को खत्म कर दिया और मोदी की मित्र बीमा कंपनियां किसानों के नाम पर पैसे बना रही है. उन्होंने कहा कि आम चुनाव का लक्ष्य अगले प्रधानमंत्री को खोजना नहीं बल्कि मोदी और उनकी पार्टी को हटाना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi