S M L

हर हाल में जारी रहेगी हमारी जंग: स्वाति मालिवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालिवाल ने कहा, दिल्ली पुलिस हमारी कोई मदद नहीं कर रही है

Updated On: Dec 14, 2017 07:52 PM IST

Pratima Sharma Pratima Sharma
सीनियर न्यूज एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
हर हाल में जारी रहेगी हमारी जंग: स्वाति मालिवाल

दिल्ली के नरेला इलाके में शराब माफियाओं ने दिल्ली महिला आयोग की वॉलेंटियर के तौर पर काम कर रही एक महिला की निर्वस्त्र करके पिटाई की. महिलाओं के मसले पर काम करने वाली दिल्ली महिला आयोग अपने वॉलेंटियर को ही हादसे का शिकार होने से नहीं बचा पाई.

इस मामले में जब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालिवाल से बात की गई तो उन्होंने कहा, 'दिल्ली में ड्रग्स और नशे का धंधा चल रहा है. और पुलिस इस मामले में हाथ पर हाथ धरे चुप है.' उन्होंने कहा, दिल्ली पुलिस से हमें किसी तरह की कोई मदद नहीं मिल रही है.

उन्होंने यह भी कहा कि नरेला के इलाके में पिछले कई साल से धड़ल्ले से अवैध शराब का धंधा चल रहा है. इसकी वजह से आस पास की महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले बढ़ गए हैं. मालिवाल ने कहा, 'जिस जगह पर यह घटना हुई, उस जगह से पुलिस चौकी की दूरी बहुत नहीं है. उसके बावजूद पुलिस कोई सख्त कदम उठाने से बचती है.'

मालिवाल ने यह भी कहा, 'इससे एक रात पहले हमने कुछ घरों पर छापा मारा. वहां हमें शराब की बोतलें मिलीं. हमारी सहयोगी महिला को मारते हुए वे लोग कह रहे थे कि अगला नंबर महिला आयोग की अध्यक्षा का है.' मालिवाल ने कहा, इस मामले में दोषियों को सजा दिलाने और महिला की मदद के लिए वे हर मुमकिन कोशिश करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi