S M L

मेरी बहन काबिल और कर्मठ हैं, बीजेपी अब घबराई हुई है: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत ताकतवर नेता हैं. यूपी की राजनीति बदलने के लिए हम युवा नेताओं को आगे लाना चाहते हैं

Updated On: Jan 23, 2019 02:35 PM IST

FP Staff

0
मेरी बहन काबिल और कर्मठ हैं, बीजेपी अब घबराई हुई है: राहुल गांधी

2019 लोकसभा चुनाव से पहले सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री हो गई है. प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का कांग्रेस प्रभारी बनाया गया है. इसके अलावा वो पार्टी की महासचिव बनाई गई हैं. प्रियंका फरवरी के पहले हफ्ते में यह पद संभालेंगी.

इस घोषणा के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत ताकतवर नेता हैं. यूपी की राजनीति बदलने के लिए हम युवा नेताओं को आगे लाना चाहते हैं. मुझे बहुत खुशी हो रही है. मेरी बहन काबिल और कर्मठ हैं. एक अच्छा कदम लिया गया है. इस कदम से बीजेपी घबराई हुई है. हम फ्रंट फुट पर खेलेंगे.

यूपी में अखिलेश-मायावती गठबंधन पर राहुल गांधी ने कहा कि मायवती जी और अखिलेश जी से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है, असल में हम उनकी बहुत इज्जत करते हैं. हम उनके साथ सहयोग के लिए तैयार हैं. हमारा तीनों का उद्देश्य बीजेपी को हराना है, हमारी लड़ाई कांग्रेस की विचारधारा बचाना है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुझे पर्सनली बहुत खुशी हो रही है कि वो अब मेरे साथ काम करेंगी. राहुल गांधी से जब प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये फैसला उनका होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi