S M L

तेजस्वी बोलेः ड्राइवर नशे में था, गाड़ी BJP नेता की है, सरकार किसे बचा रही?

तेजस्वी ने सवाल किया कि राज्य में शराबबंदी है फिर ड्राइवर को कैसे शराब मिल रहा है

Updated On: Feb 24, 2018 09:04 PM IST

FP Staff

0
तेजस्वी बोलेः ड्राइवर नशे में था, गाड़ी BJP नेता की है, सरकार किसे बचा रही?

बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया. स्कूल परिसर में अनियंत्रित वाहन के घुसने से नौ बच्चों की मौत हो गई. इसमें कुल 24 बच्चे घायल हुए हैं. सभी घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना मीनापुर थाने के धर्मपुर मोहम्मदपुर चौक की है.

घायलों का हाल जानने पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पटना से फौरन मुजफ्फरपुर के लिए रवाना होग गए. यहां वह मृतक बच्चों के परिजनों से मिले, हॉस्पीटल पहुंच घायलों का हाल लिया.

उन्होंने कहा मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में  9 मासूम स्कूली छात्रों के शव देखकर दिल और दिमाग बैठ गया. पीड़ित परिवारों और घायलो से मुजफ्फरपुर के अस्पताल जाकर मुलाकात की. लेकिन बच्चों को मारने वाला दरिंदा अभी तक प्रशासन की पकड़ से बाहर है.

जब राज्य में शराबबंदी है. फिर ड्राइवर को शराब कैसे मिली 

परिजनों का हाल जानने के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि अभी तक बोलेरो चालक को गिरफ्तार नहीं किया गया है, वह फरार है. मृतकों के रिश्तेदारों ने बताया कि वह गाड़ी बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी का है. गाड़ी का ड्राइवर नशे में था.

तेजस्वी ने सवाल किया कि राज्य में शराबबंदी है फिर ड्राइवर को कैसे शराब मिल रहा है. पूरे मामले में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी कहीं नहीं दिख रहे हैं. साफ है कि वह अपराधी को बचाने में लगे हुए हैं.

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हादसे में मारे गए छात्रों के परिवारवालों को 4-4 लाख रुपया मुआवजा देने की घोषणा की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi