S M L

मुजफ्फरपुर हादसा: नीतीश और सुशील मोदी मांगे माफी- तेजस्वी

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार से सवाल पूछा है कि अब तक मनोज बैठा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया

FP Staff Updated On: Feb 27, 2018 01:40 PM IST

0
मुजफ्फरपुर हादसा: नीतीश और सुशील मोदी मांगे माफी- तेजस्वी

पूर्व उप मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर हादसे को लेकर सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी 9 बच्चों के हत्यारे को बचा रहे हैं. साथ ही साथ उन्होंने सवाल उठाया कि अबतक मनोज बैठा की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है.

तेजस्वी ने कहा कि उसे अबतक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है. खबर आई थी कि उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. लेकिन यह पुख्ता जानकारी नहीं है. प्रशासन ही बता सकता है क्या उसने सरेंडर किया है या नेपाल भाग गया है.

उन्होंने कहा कि न ही नीतीश कुमार और न ही सुशील मोदी ने इस मामले पर अपना मुंह खोला है. यहां तक कि अबतक इस घटना को लेकर माफी भी नहीं मांगी है. सरकार इस मामले को खत्म कर देना चाहती है. उन्होंने सवाल पूछा कि अब नीतीश कुमार की अतंर्आत्मा कहां चली गई है.

मुजफ्फरपुर हादसे को लेकर विपक्षी पार्टियों ने विधानसभा में भी हंगामा किया. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि जबतक मनोज बैठा को गिरफ्तार नहीं किया जाता हम सदन को नहीं चलने देंगे.

उन्होंने कहा कि सरकार को शर्म आनी चाहिए. राज्य में कोई पूर्ण शराबबंदी नहीं है. यह आसानी से मिल रहा है.

शनिवार को मुजफ्फरपुर में स्कूली बच्चों पर बेकाबू गाड़ी चढ़ गई थी. जिसमें 9 बच्चों की जान चली गई. मनोज बैठा ही वो गाड़ी चला रहा था जिससे बच्चों की मौत हुई थी. बैठा बीजेपी का सीतामढ़ी जिला महामंत्री था. इस घटना में उसका नाम आने के बाद पार्टी ने उसे 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है. उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi