S M L

राहुल ने नीतीश से क्यों पूछा, कहां है अंतरआत्मा की आवाज

नशे में धुत्त ड्राइव ने बच्चों को कुचल दिया था. इसमें नौ बच्चों की मौत हो गई थी, कुल 24 बच्चे घायल हुए थे. गाड़ी बीजेपी नेता की थी

FP Staff Updated On: Feb 26, 2018 09:08 PM IST

0
राहुल ने नीतीश से क्यों पूछा, कहां है अंतरआत्मा की आवाज

बिहार के मुजफ्फरपुर हादसे में नौ बच्चों की मौत का मामला अब राजनीतिक रंग ले चुका है. तेजस्वी यादव के लगातार हमलों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने पूछा है कि कहां है नीतीश कुमार की अतरआत्मा की आवाज.

राहुल गांधी ट्वीट किया कि नशामुक्त बिहार’ में नशे में धुत एक बीजेपी नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया. नीतीश जी क्या यही है आपकी शराबबंदी की सच्चाई? आपकी अंतरात्मा की आवाज आज किसे बचा रही है? आरोपी बीजेपी नेता को या बिहार में शराब की सच्चाई को? आखिर किसे बचा रहे हैं.

ड्राइवर ने पी रखी थी शराब, तेजस्वी ने उठाया था सवाल 

इससे पहले 24 फरवरी को मुजफ्फरपुर में शनिवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया था. स्कूल परिसर में अनियंत्रित वाहन के घुसने से नौ बच्चों की मौत हो गई थी. इसमें कुल 24 बच्चे घायल हुए थे. जानकारी मिली कि जिस बोलेरो से यह हादसा हुआ, उसका चालक नशे में था. साथ ही वह गाड़ी बीजेपी के एक महासचिव की है.

इसके बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया था कि नीतीश कुमार बीजेपी नेता को क्यों बचा रहे हैं. जब राज्य में पूर्ण शराबबंदी है, फिर ड्राइवर के पास शराब कैसे पहुंच गई.

पलटवार करते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि आरोपी के संबंध बीजेपी से हों या आरजेडी से उसको बचाने का सवाल ही नहीं पैदा होता. मैंने कल मुजफ्फरपुर के एसपी को फोन कर उनसे सख्त कार्रवाई करने को कहा है. मासूम बच्चे मारे गए और इससे बड़ा कोई और अपराध हो ही नहीं सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi