S M L

अमित शाह के नेताओं से मेलजोल को शिवसेना ने बताया 'ड्रामा'

बुधवार को शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से 'मातोश्री' जाकर मुलाकात की थी लेकिन बात कितनी सकारात्मक रही अभी यह स्पष्ट नहीं है

Updated On: Jun 08, 2018 04:49 PM IST

Bhasha

0
अमित शाह के नेताओं से मेलजोल को शिवसेना ने बताया 'ड्रामा'

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की नेताओं और अलग-अलग क्षेत्र के दिग्गजों से मुलाकात पर शिवसेना ने तंज कसा है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी कुछ भी हो रहा है, वो ड्रामा है. बता दें कि शिवसेना प्रमुख का यह बयान अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद ही आया है. 'सपोर्ट फॉर समर्थन' कैंपेन के तहत बीजेपी अध्यक्ष बुधवार को उनसे मिलने मातोश्री पहुंचे थे.

मुंबई के पास पालघर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने बुधवार की बैठक को लेकर इशारे में कहा, अब जो कुछ भी हो रहा है वह सब ड्रामा है. गौरतलब है कि पालघर लोकसभा सीट के लिए हाल में हुए उपचुनाव में शिवसेना उम्मीदवार बीजेपी उम्मीदवार से हार गया था. ठाकरे ने दावा किया कि हार का सामना करने वाले शिवसेना उम्मीदवार श्रीनिवास वानगा ने बीजेपी को 'डरा' दिया.

गुरुवार को बीजेपी सूत्रों ने शाह-ठाकरे बैठक को 'सकारात्मक' बताया था और दावा किया था कि दोनों सहयोगी दलों के बीच तनाव कम हुआ है लेकिन शुक्रवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने इन अटकलों को खारिज करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि इस बातचीत से दोनों दलों के बीच अगले लोकसभा चुनाव में गठबंधन बनाने में मदद मिलेगी.

बुधवार को शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से 'मातोश्री' जाकर मुलाकात की. बताया जा रहा है कि करीब 40 मिनट तक चली इस बैठक के दौरान महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस बाहर ही बैठे रहे. पालघर लोकसभा उपचुनाव के बाद से ही उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस के बीच दूरियां बढ़ने की खबरें हैं. सूत्रों के मुताबिक ठाकरे ने सीएम फडणवीस से कहा कि वह दोनों की मुलाकात से बाहर रहे. सूत्रों ने यह भी बताया है कि जब शाह और ठाकरे की मीटिंग घर के दूसरे फ्लोर पर हो रही थी, उस वक्त सीएम फडणवीस घर के ग्राउंड फ्लोर पर थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi